Deeg news: कोरोना जागरूकता रैली निकालकर लोगों को दिया सजग और सतर्क रहने का संदेश

Last Updated on October 19, 2020 by Shiv Nath Hari

Deeg news: कोरोना जागरूकता रैली निकालकर लोगों को दिया सजग और सतर्क रहने का संदेश

Deeg news: message to people to be alert and alert by taking out corona awareness rally
डीग के गांव खोह में कोरोना जागरूकता रैली निकालते स्वास्थ्य कर्मी

Deeg news:-19 अक्टूबर| डीग उप खंड के गांव खोह में राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ख़ोह के चिकित्सा प्रभारी डॉ सुरेन्द्रसिंह के नेतृतव में स्वय सेवी संस्थान पाराशर फाउंडेशन के सहयोग से सोमवार को कोराना जागरूकता रैली निकाली गयी जिसमे विकास गुप्ता, एल एच बी लष्मी देवी पाराशर, एएनएम,चंद्र मुखी प्रेमसिंह, नीरज पाराशर, चरणसिंग, ओमपाल, और समस्त ख़ोह सेक्टर की आशा सहयोगिनियों ने रैली में भाग ले कर कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति सतर्कता और सजगता बरतने के प्रति जागरूक किया।

स्वछता अभियान में स्वयंसेवी संस्थान पाराशर फाउंडेशन द्वारा खाना खाने से पहले साबुन से हाथ धोना, आसपास गंदगी नही रखना ,मुँह पर मास्क लगाकर बाहर निकलना,कोई भी कोराना के लक्षण होने पर जैसे सर्दी, खाँसी, जुखाम, पैरो में दर्द,आदि शिकायत होने पर तुरन्त चिकित्सक की सलाह लेना आदि लोगो को भी कोराना के प्रति बचाव के उपाय बताए।

जागरुकता रैली का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ख़ोह से प्रारंभ होकर समूचे बाजार में होते हुए पंचायत समिति कार्यालय पर समापन किया गया। इस मौके पर डॉ सुरेन्द्रसिंह ने सभी सरकारी गैर सरकारी कार्यालयों में नो मास्क नो एंट्री अभियान को सुचारू करने को भी जागरूक किया।