Aaj ka Rashifal 1 november 2020 Horoscope Today: सभी 12 राश‍ियों के लिए कैसा रहेगा आज का द‍िन

Last Updated on October 31, 2020 by Shiv Nath Hari

Aaj ka Rashifal 1 november 2020 Horoscope Today: सभी 12 राश‍ियों के लिए कैसा रहेगा आज का द‍िन

Aaj ka Rashifal 1 november 2020 Horoscope Today: How will today's day be for all 12 zodiac signs
Aaj ka Rashifal 1 november 2020 Horoscope Today: सभी 12 राश‍ियों के लिए कैसा रहेगा आज का द‍िन

Aaj ka Rashifal 1 november 2020 मेष – किसी नए प्रोजेक्ट में निवेश न करें। यदि आप में से कोई नौकरी की तलाश में है, तो आप एक गंतव्य पा सकते हैं। अहंकार आज चीजों को बदतर बना सकता है। सावधान रहे।

वृषभ – आज घर का कोई सदस्य घरेलू विवाद सुलझाने में आपकी मदद करेगा। आज शत्रु रणनीति से सावधान रहें और काम के दौरान आलस्य न दिखाएं।

मिथुन- आज आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। आप काम के लिए लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं। अपने पड़ोसियों के साथ संबंध आज अच्छे होने चाहिए, इसलिए तर्कों से बचें।

कर्क- भूमि व्यवसाय से जुड़े लोगों को लाभ होने की संभावना है। सेक्स को विपरीत लिंग और घरेलू समस्याओं से दूर न करें, बल्कि इसे दूर करने का प्रयास करें।
सिंह- आज आपकी छोटी यात्रा से भी आपको बहुत लाभ होगा। सफलता निश्चित रूप से अपने पैरों को चूम होगा। आज काम और समझदारी में अस्थिरता न आने दें। यह याद रखना।

कन्या- आज का दिन किसी उपहार से कम नहीं है। भाई-बहनों के सहयोग से आपका भाग्य चमकेगा। आज आप अपने स्वभाव और अधीर स्वभाव पर नियंत्रण रखें।

तुला- आपकी वाणी और वाणी आज लोगों को प्रभावित करेगी। आपके आसपास का वातावरण खुशहाल रहेगा। आज बुरे दोस्तों से खुद को बचाएं नुकसान पहुंचा सकता है।

वृश्चिक- आज आपके सामने कई सफलताएं आएंगी। छात्र अपने दिलचस्प विषय का अध्ययन करने का आनंद लेंगे। आज शेयर बाजार में निवेश न करें।

धनु- आज आप अपने व्यवसाय में तरक्की करेंगे। आप लंबी छुट्टियों के दौरान भी जाने का मूड बना सकते हैं। आज अपने खर्च पर नियंत्रण रखें और शराब और तंबाकू से दूर रहें।

मकर- आज के दिन आपको अपने सहकर्मियों के प्रति विनम्र रहना चाहिए। समाज में आपका रुतबा बना रहेगा। आज किसी भी तरह के तर्क से बचा जा सकता है।

कुंभ – क्षेत्र के मीडिया से जुड़े लोगों को लाभ होने की संभावना है। आपको मानसिक शांति मिलेगी। कृपया आज कुछ भी छिपाने के लिए झूठ का सहारा न लें।

मीन- इस दिन आपके बुजुर्ग आपके काम की सराहना करेंगे। इससे आपको काम करने के लिए अधिक ऊर्जा मिलेगी। आज आपको शेयर बाजार को लेकर सावधान रहना होगा।