Weekly horoscope 7 to 14 October

Weekly horoscope 7 to 14 October: यह सप्ताह शानदार’ रहेगा इन 5 राशियों के लिए, जानिए क्या कहते हैं आपके ग्रह

Last Updated on October 6, 2020 by Shiv Nath Hari

साप्ताहिक राशिफल 7 से 14 अक्टूबर: यह सप्ताह शानदार’ रहेगा इन 5 राशियों के लिए, जानिए क्या कहते हैं आपके ग्रह

Weekly horoscope 7 to 14 October: This week will be fantastic 'for these 5 zodiac signs, know what your planets say
Weekly horoscope 7 to 14 October: This week will be fantastic ‘for these 5 zodiac signs, know what your planets say

मेष राशि Weekly horoscope 7 to 14 October

Weekly horoscope 7 to 14 October पूरा सप्ताह आपके लिए बहुत फलदायी रहा है। प्रारंभ में, स्वास्थ्य संबंधी चिंताएँ और पारिवारिक कलह मन को बेचैन कर सकते हैं। किसी रिश्तेदार या दोस्त से दुखद समाचार समझने के योग। कार्यस्थल पर साजिशों का शिकार न हों काम करना और सीधे घर आना अच्छा होगा। सप्ताह के मध्य में सभी विषमताओं से छुटकारा पाएं। धर्म के मामलों में उत्साह से भाग लें। एक विदेशी कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन करना बहुत फायदेमंद हो सकता है। 23 तारीख को थोड़ा सावधान रहें।

वृषभ राशि Weekly horoscope 7 to 14 October

सप्ताह की शुरुआत एक बड़ी सफलता के लिए होगी। परिवार में मंगल कार्य होंगे। विवाह से संबंधित बातचीत भी सफल रहेगी। सरकार पूरा सहयोग करेगी। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल है, लेकिन साझेदारी में व्यापार करने से बचें। सप्ताह के मध्य में कुछ मानसिक परेशानी हो सकती है। ऐसी स्थितियों में जल्दबाजी में निर्णय न लें। किसी को बहुत अधिक भुगतान करने से बचें, अन्यथा नुकसान का खतरा है। सप्ताहांत उपयोगी रहेगा। 25 तारीख को थोड़ा सावधान रहें।

मिथुन राशि Weekly horoscope 7 to 14 October

सप्ताह की शुरुआत में आय के साधन बढ़ेंगे। दिनों के लिए अपने पैसे वापस पाने के संकेत। प्रतियोगी परीक्षा में बैठने वाले छात्रों के लिए समय अनुकूल है। परिवार के पुराने सदस्यों के साथ संबंध बिगड़ने न दें। केंद्र या राज्य सरकार की ओर से लंबित मार्ग होंगे। असहमति को रास्ते में न आने दें। सप्ताह में अधिक भीड़ रहेगी। बहुत अधिक खर्च करने से वित्तीय संकट पैदा हो सकता है। लेकिन अंत बेहतर होगा। 21 तारीख को सावधान रहें।

कर्क राशि Weekly horoscope 7 to 14 October

सप्ताह की शुरुआत अच्छी सफलता के साथ होगी। यदि आप कोई बड़ा काम शुरू करना चाहते हैं या नए अनुबंध, अच्छे अवसर पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं, तो समय अनुकूल है। छात्रों को प्रतियोगिता में सफल होने की अधिक संभावना है। प्रेम में प्रसन्नता रहेगी। बच्चे की जिम्मेदारी को वहन करें। नए जोड़ों के लिए, गर्भपात और संक्रमण भी संभव है। अचानक शुभ समाचार मिलने से परिवार में ख़ुशी का माहौल होगा। सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। 24 तारीख को ध्यान रखें।

सिंह राशि Weekly horoscope 7 to 14 October

पूरा सप्ताह आपके लिए मिश्रित फल वाला है। धैर्य बढ़ेगा, आपके निर्णय की प्रशंसा होगी। सौम्य स्वभाव मुश्किल स्थिति को नियंत्रण में रखेगा, लेकिन सप्ताह के मध्य में पारिवारिक झगड़े होंगे। यात्रा सावधानी से करें, चोरी का खतरा है। सप्ताहांत करियर में शानदार सफलता के योग। व्यापारियों के लिए समय अधिक अनुकूल रहेगा। गुप्त शत्रुओं से बचें। 22 तारीख को सावधान रहें।

कन्या राशि

सप्ताह की शुरुआत में मान-सम्मान में वृद्धि होगी, साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। कोई महंगी वस्तु खरीदें। अचल संपत्ति से संबंधित कार्य रास्ते में मिलेंगे। यदि आप वाहन खरीदना चाहते हैं, तो अवसर अनुकूल है। सप्ताह के मध्य में सरकार की तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा। विदेशी कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन करने या विदेशी नागरिकता प्राप्त करने का प्रयास करके सफलता प्राप्त की जा सकती है। स्वास्थ्य से जुड़े पारिवारिक विवादों के कारण मानसिक तनाव भी रहेगा। 25 तारीख को ध्यान रखें।

तुला राशि

पूरा सप्ताह अच्छा है, लेकिन हर कार्य और निर्णय बहुत सावधानी से लिया जाना चाहिए। हठ और लागत नियंत्रण सफलता की कुंजी है। सरकार की ओर से पूरा सहयोग किया जाएगा। सरकारी विभागों से संबंधित कार्य रास्ते में मिलेंगे। नौकरी में पदोन्नति और नए अनुबंध मिलने के योग हैं। सप्ताह के मध्य में सफलता मिलेगी। लेकिन मानसिक पीड़ा रहेगी। 23 तारीख को सावधान रहें।

वृश्चिक राशि

पूरा सप्ताह अप्रत्याशित सफलता देने वाला साबित होगा। जो काम करने के लिए तैयार है, वह आसानी से पूरा हो जाएगा। अधिक यात्रा होगी। विलासिता की वस्तुओं पर अधिक खर्च करें। सामाजिक प्रतिष्ठा और जिम्मेदारी बढ़ेगी। सप्ताह के मध्य में छात्रों और प्रतियोगी परीक्षा में बैठने वालों के लिए समय अनुकूल है। संतान को लेकर चिंता दूर होगी। नवविवाहितों को खरीदारी का योग है। अचल संपत्ति से संबंधित कार्य रास्ते में मिलेंगे। 25 तारीख को ध्यान रखें।

धनु राशि

सप्ताह की शुरुआत में आय के साधन बढ़ेंगे। लेकिन अधिक लागत के कारण, व्यय का आय अनुपात असमान रहेगा। स्वास्थ्य के मुद्दों, विशेष रूप से बाईं आंख से संबंधित लोगों के बारे में सावधान रहना महत्वपूर्ण है। सप्ताह के मध्य में लिए गए निर्णय की प्रशंसा होगी, सामाजिक स्तर भी बढ़ेगा। यदि आप एक नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं या एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं, तो समय सही है। उच्च अधिकारियों के साथ संबंध बिगड़ने न दें। 21 तारीख को सावधान रहें।

मकर राशि

सप्ताह की शुरुआत सफल रहेगी। सरकारी विभागों से संबंधित काम शुरू किए जाएंगे। यदि आप नौकरी के लिए आवेदन कर रहे हैं तो अवसर अनुकूल है। आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा। संकेत हैं कि उधार दिया गया पैसा वापस मिल जाएगा। पुराने परिवार के सदस्यों या बड़े भाइयों के बीच मतभेद से बचें। छात्र प्रतियोगी परीक्षा में अच्छा कर सकते हैं। बच्चे की जिम्मेदारी को वहन करें। खरीद या नए जीवन संबंध के लिए योग। 24 तारीख को ध्यान रखें।

कुंभ राशि

पूरा हफ्ता आपके लिए एक बड़ी सफलता साबित होगा। प्रारंभ में, आप धार्मिक मामलों में सक्रिय रूप से शामिल होंगे। ठीक से सोचने की रणनीति प्रभावी होगी। रोजगार के संदर्भ में किए गए प्रयास भी समझ में आएंगे। सप्ताह के मध्य में सरकारी सहायता मिलेगी। यदि आप चुनाव से संबंधित कोई निर्णय लेना चाहते हैं, तो संभावना अच्छी है। सप्ताहांत में स्वास्थ्य का ध्यान रखें। विलासिता की वस्तुओं पर अधिक खर्च करें। 27 तारीख को ध्यान रखें।

मीन राशि

पूरा सप्ताह आपके लिए सफलता से भरा रहेगा। प्रारंभ में एक स्वास्थ्य चिंता बढ़ सकती है, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहेगी। सप्ताह के मध्य में यात्रा करना फायदेमंद रहेगा। किसी विदेशी कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन करना फायदेमंद हो सकता है। आप ऊर्जा शक्ति की मदद से कठिन परिस्थितियों को दूर करेंगे। लंबित कार्यों को सरकार द्वारा सुलझा लिया जाएगा। संकेत है कि अदालत-कार्यालय का फैसला आपके पक्ष में है। सावधान रहे।