web series Mirzapur 2 trailer released: मिर्जापुर 2 कलिन भैया गुड्डू दर्शकों को फिर से मिले

Last Updated on October 6, 2020 by Shiv Nath Hari

web series Mirzapur 2 trailer released: मिर्जापुर 2 कलिन भैया गुड्डू दर्शकों को फिर से मिले

web series Mirzapur 2 trailer released: Mirzapur 2 Kalin Bhaiya Guddu reunites the audience
Mirzapur 2 trailer released: Mirzapur 2 Kalin Bhaiya Guddu reunites the audience

मुंबई: web series ‘मिर्जापुर’ ओटीटी मनोरंजन की दुनिया में बहुत बड़ी हिट थी। ‘web series mirzapur 2 ‘ के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनका इंतजार अब खत्म हो गया है और ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है (web series mirzapur 2 Trailer)

पहले सीज़न में, अली फ़ज़ल, पंकज त्रिपाठी, दिब्येंदु शर्मा और विक्रांत मेस्सी के अभिनय को काफी सराहा गया था। उसके बाद, दर्शक ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीज़न को देखने के लिए उत्सुक हैं। पहले सीज़न में उठाए गए कई सवालों का जवाब दूसरे सीज़न में दर्शकों द्वारा दिया जाएगा। ‘मिर्जापुर 2’ वेब श्रृंखला में गुड्डू पंडित की नई भविष्यवाणी को देखने के लिए प्रशंसक उत्सुक हैं।

web series mirzapur 2 जिज्ञासा जगाने वाली!

टीजर को कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था। दूसरे सीज़न में गुड्डू भैया, कालिन भैया और उनके बेटे मुन्ना भैया से बदला लेने के लिए आएंगे। पहले भाग में, गुड्डू और उनके भाई को मिर्जापुर में बड़े पैमाने पर कालिन भैया के आतंक को फैलाने के लिए दिखाया गया था। कालिन भैया के बेटे मुन्ना भैया, जो इस तथ्य से आहत हैं कि गुड्डू और उनके भाई को उनसे अधिक महत्व मिल रहा है, अपने सहयोगियों की मदद से सार्वजनिक स्थानों पर आग लगाते हैं। गुड्डू के भाई और गुड्डू की प्रेमिका को गोली लगी है। गुड्डू के पैर में गोली लगी है। (web series mirzapur 2 Trailer)

लेकिन गुड्डू के भाई का पसंदीदा गोलू (गुड्डू की प्रेमिका की बहन) बच जाता है। शूटिंग के दौरान पैदा हुई अराजकता का फायदा उठाते हुए, गोलू घायल गुड्डू को बचाने का प्रबंधन करता है। प्रोमो में एक पैर में घायल हुए गुड्डू को दिखाया गया, जो अपने भाई और प्रेमिका की मौत का बदला लेने की तैयारी कर रहा था। ‘हमारा एकमात्र उद्देश्य हत्या करना है; क्योंकि आपको वही मिलेगा जो आप मारना चाहते हैं, तो प्रोमो में दिखाया गया था कि गुड्डू सशस्त्र हो रहा है। गुड्डू को बदला लेने के लिए गोलू की मदद मिलेगी।

‘web series mirzapur 2 ‘ सुपर हिट!

मिर्जापुर एक वेब शो मूवी है। यह ड्रग्स, बंदूकें और अनुचित तरीके से भरे अपराध की दुनिया को दिखाना चाहता है। यह जाति, शक्ति, अहंकार और हिंसा जैसे चार पहलुओं को दर्शाता है। इस फिल्म की कहानी पुनीत कृष्ण और करण अंशुमन ने लिखी है। फिल्म भी गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है।

इस बीच, यह कहा जाता है कि सीजन 2 सीजन 1 जितना लोकप्रिय होगा। सीज़न 1 की रिलीज़ के कुछ दिनों के भीतर, वेब शो ने बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली थी। इसलिए सीजन 2 के वेब शो को भी दर्शकों की प्रतिक्रिया मिलेगी, चर्चा है।

web series mirzapur 2 Trailer