Upcoming Web Series: जबरदस्त एक्टर्स ने मिलकर बनाया ‘परिवार’, हॉटस्टार पर होगा कॉमेडी का ‘वॉर

Last Updated on September 22, 2020 by Shiv Nath Hari

Upcoming Web Series: जबरदस्त एक्टर्स ने मिलकबनाया ‘परिवार’, हॉटस्टार पर होगा कॉमेडी का ‘वॉर

Upcoming Web Series: Tremendous actors teamed up with 'Family'
Source: Instagram

Upcoming Web Series: हॉटस्टार पर हाल ही में कॉमेडी फ़िल्म लूटकेस रिलीज़ हुई है। इस फ़िल्म को मिली लोकप्रियता के बाद अब एक कॉमेडी वेब सीरीज़ आने को तैयार है। इस सीरीज़ में लूटकेस के कई एक्टर नज़र आने वाले हैं। वहीं, कुछ और जबरदस्त एक्टर्स को मिलाकर ‘परिवार’ बना दिया गया है। अरे प्रोडक्शन हाउस के तले बनी सीरीज़ 23 सितंबर को स्ट्रीम होगी। ख़ास बात है कि यह सभी यूजर्स के लिए फ्री होने वाला है। बिना सब्सक्रिप्शन के भी दर्शक इसे देख सकते हैं।

क्या है कहानी?

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने परिवार का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसकी कहानी इलाहाबाद यानि प्रयागराज के एक परिवार के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

परिवार के मुखिया के सामने बड़ी समस्या है, इस संयुक्त परिवार को बचा के रखना का। वहीं, इसके उसके बच्चों की निगाह परिवार की जमीन पर है। इसलिए सब एक दूसरे के साथ होते हुए भी साजिश रचते रहते हैं। कुल मिलकार एक किस्म की सेचुएशन कॉमेडी देखने को मिलने वाली है।

स्टार कास्ट

हॉटस्टार की अपकमिंग वेब सीरीज़ में चुन-चुन के एक्टर्स कास्ट किए गए हैं। गजराज राव परिवार की मुखिया की भूमिका में है। पिछले कुछ समय से वह लगातार ऐसी कॉमेडी करते आ रहे हैं। वहीं, विजय राज, रणवीर शौरी, निधि सिंह और यशपाल शर्मा परिवार के सदस्यों की भूमिका निभा रहे हैं। विजय राज और रणवीर शौरी की जोड़ी लूटकेस में भी साथ नज़र आई है। यशपाल शर्मा इससे पहले कई आईकॉनिक फ़िल्म का हिस्सा रह चुके हैं। इसमें गंगाजल से लेकर गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी फ़िल्में शामिल हैं। ओटीटी की दुनिया में फेमस निधि सिंह कुछ दिन पहले अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ वकालत फ्रॉम का हिस्सा रही हैं।

आईपीएल और क्रैकडाउन से टक्कर

हॉटस्टार पर इस वक्त आईपीएल 2020 की धूम मची हुई है। वहीं, 23 सितंबर को वूट सेलेक्ट पर क्रैकडाउन वेब सीरीज़ रिलीज़ होने वाली है। इसमें शाकिब सलीम और श्रिया पिलगांवकर लीड रोल में हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि परिवार को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।