Salman Khan ने ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड ब्रदर’ की शूटिंग पूरी की,सेट से वीडियो आया सामने

Advertisement

Last Updated on October 14, 2020 by Shiv Nath Hari

Salman Khan ने ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड ब्रदर’ की शूटिंग पूरी की,सेट से वीडियो आया सामने

Salman  Khan finishes  shooting for 'Radhey: Your Most  Wanted Brother', this video came out from the set
Salman Khan finishes shooting for ‘Radhey: Your Most Wanted Brother’, this video came out from the set
Advertisement
Advertisement

Salman Khan की आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड ब्रदर’ की शूटिंग पूरी हो गई है। सलमान ने 2 अक्टूबर से शूटिंग शुरू कर दी थी। सलमान अपनी शूटिंग पूरी करने के लिए सेट पर वापस आ गए थे। राधे सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है,

सलमान खान फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने कहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके शूटिंग पूरी कर ली है। सलमान ने राधे को एनडी स्टूडियो में शूट किया। मेहबूब स्टूडियो में फाइनल पैचअप का काम किया जाएगा। राधे सिनेमा में शूटिंग के 10 दिन बचे थे जो सलमान ने पूरे किए .. जिसमें एक गाने और क्लाइमेक्स की शूटिंग की गई है।

हाल ही में सलमान ने सोशल मीडिया पर एक बैक-द-सीन वीडियो शेयर किया। जो दिखाता है कि कोरोना वायरस द्वारा सेट पर देखभाल कैसे की जा रही है। वीडियो में फिल्म के सेट को दिखाया गया है। वीडियो को अभिनेता जैकी श्रॉफ ने आवाज दी थी।

Salman Khan

फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड ब्रदर’ को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। Salman Khan मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म ईद पर रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण शूटिंग रोक दी गई। उसके बाद थिएटर भी बंद कर दिया गया। अब शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Salman Khan
Advertisement
Advertisement