Rajasthan: Human Rights Commission issued guidelines for prevention of corona virus

राजस्थान: पंचायत समिति नगर एवं कामां उप सरपंच पद के लिए परिणाम घोषित

Last Updated on March 16, 2020 by Shiv Nath Hari

भरतपुर, 16 मार्च। पंचायतीराज आमचुनाव 2020 के अन्तर्गत पंचायत समिति नगर एवं कामां में 42 ग्राम पंचायतों के उप सरपंच पद के लिए हुए मतदान के परिणाम घोषित कर दिये गये हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी नथमल डिडेल ने बताया कि पंचायत समिति कामां की ग्राम पंचायत सुनहरा में रहमती को प्रतिद्वदि मोहन के बराबर मत मिलने पर लाॅटरी के माध्यम से निर्वाचित घोषित किया गया। ग्राम पंचायत बरौलीधाऊ में प्रभूसिंह, बिलोंद में शब्बीर, छिछरवाडी में कलुआ, धर्मशाला में अजरू, गांवडी में जैतूनी, धिलावटी में हर्षिता देवी, करमूका में आवीदा खान, लुहेसर में पिंकी, ओलन्दा में इरसाद, पल्ला में भुल्लड, सबलाना में भजनी, सहेडा में कृष्णा कुमारी उप सरपंच पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुई। इसी प्रकार मूसेपुर में सियाराम शर्मा 4 मतों से, नन्देरा में शोभा देवी 3 मतों से, जुरहरा में रामावतार 1 मत से, गढाजान में मखीना 6 मतों से उप सरपंच पद के लिए निर्वाचित घोषित हुए।


इसी प्रकार पंचायत समिति नगर की ग्राम पंचायत भटपुरा में संता, सादपुरी में जगदीश प्रसाद, गहनकर में रती देवी, सेमली में शकुन्तला देवी, जालूकी में रवि कुमारी, सेमला कलां में जौहरी, खखावली में राकेश जाटव, थून में रूस्तम, सुन्दरावली में सती देवी, मंूडिया में भीम सिंह, पेंडका में गोविन्द सिंह, गंगावक में देवो, सिरथला में रेशमा देवी, पडलवास में सुनीता, पालका में फजरी, खेस्ती में सैकुल खान, गुलपाडा में हुसैन मोहम्मद इरसाद, झंझार में गुरूमीत कौर उप सरपंच पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए।


इसी प्रकार ग्राम पंचायत मोराका में लक्ष्मण सिंह 2 मतों से, चिरावलमाली में धौरी 1 मत से, दुनावल में बलराम 6 मतों से, फतेहपुर कलां में अंगूरी देवी 7 मतों से, मूंडोती में विकास 2 मतों से, रसिया में जितेन्द्र शर्मा 4 मतों से तथा तरोड़र में हरी 4 मतों से उप सरपंच पद के लिए निर्वाचित घोषित हुए।