Rajasthan lockdown: राज्यपाल मिश्र ने स्वयं के लिए भी लगाया कर्फ्यू |

Last Updated on March 26, 2020 by Shiv Nath Hari

Rajasthan lockdown: राज्यपाल मिश्र ने स्वयं के लिए भी लगाया कर्फ्यू |

  • राज्यपाल ने स्वयं के लिए भी कर्फ्यू लगाया
  • सहयोग के लिए प्रदेशवासियों का जताया आभार
  • चिकित्सकों के नवाचार को सराहा राज्यपाल ने
Rajasthan lockdown: Governor Mishra imposed curfew for himself
Rajasthan lockdown: Governor Mishra imposed curfew for himself

Rajasthan lockdown: जयपुर, 26 मार्च। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने कहा है कि राजस्थान में कोरोना के प्रभाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री के आव्हान पर लॉक डाउन किया गया है, तब से राज्य सरकार के प्रयासों में लोगों ने बहुत सहयोग किया है। इसके लिए प्रदेशवासी साधुवाद के पात्र हैं।

राज्यपाल श्री मिश्र ने कहा कि राज्य मेें कोरोना को हराने के लिए चिकित्सकों ने प्रभावी कदम उठाये हैं। सवाई मानसिंह चिकित्सालय में रोबोट से कोरोना के मरीजों को दवाई देने की नई पहल वाकई प्रशंसनीय है। मुझे विश्वास है कि प्रदेश के चिकित्सक कोरोना के मरीजों को चुस्त-दुरूस्त करके ही उनके घर भेजेंगे।

राज्यपाल श्री मिश्र ने कहा है कि यह समय संकट का है, लेकिन लोगों की एकजुटता कोरोना को अवश्य मात देगी। उन्होंने कहा कि इस वक्त लोगों की सेवा के लिए अवकाश प्राप्त चिकित्सकों को आगे आना चाहिए।राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने स्वयं के ऊपर कफ्र्यू लागू कर लिया है। वे किसी से मिल नहीं रहे हैं, लेकिन मीडिया के माध्यम से हर वक्त अपडेट हैं।

राज्य के मुख्यमंत्री से श्री मिश्र लगातार वार्ता कर रहे हैं और प्रदेश की स्थिति का जायजा ले रहे हैंं। राज्यपाल ने आज प्रात ः 6 जिलों के कलक्टर से दूरभाष पर बात कर जिलों की स्थिति की जानकारी ली।