Rajasthan Covid-19 Live:

Rajasthan Covid-19 Live: कोविड-19 राहत कोष’ में अब तक 124 करोड़ रूपये की राशि जमा

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Last Updated on April 4, 2020 by Shiv Nath Hari

Rajasthan Covid-19 Live: कोविड-19 राहत कोष’ में अब तक 124 करोड़ रूपये की राशि जमा

Rajasthan Covid-19 Live: Kovid-19 Relief Fund has deposited Rs 124 crore so far

Rajasthan Covid19 Live:जयपुर, 4 अप्रैल। मुख्यमंत्री राहत कोष ’कोविड-19 राहत कोष’ में शनिवार तक करीब 124 करोड़ 22 लाख रूपये की राशि जमा हो चुकी है।  मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत को शनिवार कोे मुख्यमंत्री निवास पर कई लोगों ने कोविड-19 राहत कोष के लिए चैक भेंट किए। श्री गहलोत को ऊर्जा मंत्री श्री बीडी कल्ला ने 5 करोड़ 61 लाख रूपये के चैक भेंट किए। इसमें 3 करोड़ 31 लाख 29 हजार रूपये का चैक राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड तथा 2 करोड़ 25 लाख रूपये का चैक राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड के अधिकारियों और कर्मचारियों के एक दिन के वेतन के रूप में कोविड-19 राहत कोष में दिया गया। 

मुख्यमंत्री को एचजी इन्फ्रा इंजीनियरिंग लिमिटेड की ओर से 1 करोड़ 50 लाख रूपये का चैक कंपनी के डायरेक्टर श्री दिनेश गोयल एवं मुख्य वित्तीय अधिकारी श्री राजीव मिश्रा ने भेंट किया। इस अवसर पर सूचना एवं जनसंपर्क आयुक्त श्री महेन्द्र सोनी भी उपस्थित थे।
श्री गहलोत को दूदू विधायक श्री बाबूलाल नागर ने बताया कि उद्यमियों एवं भामाशाहों के सहयोग से एकत्र राशि से तैयार राशन सामग्री के 60 हजार किट दूदू एवं फागी उपखण्ड के गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को बांटे जाएंगे। 

मुख्यमंत्री को नवलगढ़ विधायक श्री राजकुमार शर्मा ने 11 लाख रूपये का चैक कोविड-19 राहत कोष के लिए भेंट किया। इसके अतिरिक्त राजस्थान स्टेट डेंटल काउंसिल के अध्यक्ष डॉ. विकास जैफ ने भी काउंसिल की ओर से 15 लाख रूपये का चैक सौंपा।

Advertisement
Advertisement