PSPK 27 Movies: पवन कल्याण एंड कृश फिल्म PSPK 27 रिलीज़ संक्रांति 2022

Advertisement
Advertisement

Last Updated on February 28, 2021 by Shiv Nath Hari

PSPK 27 Movies पवन कल्याण एंड कृश फिल्म PSPK 27 रिलीज़ संक्रांति 2022

PSPK 27 Movies Pawan Kalyan and Krish movie  PSPK 27 release Sankranti 2022
PSPK 27 Movies पवन कल्याण एंड कृश फिल्म PSPK 27 रिलीज़ संक्रांति 2022
Advertisement

PSPK 27 Movies अभिनेता  पवन कल्याण की आगामी फिल्म, जिसका अस्थायी रूप से शीर्षक PSPK 27 है, रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। कृष द्वारा निर्देशित, फिल्म संक्रांति 2022 पर सिनेमाघरों में जाएगी। फिल्म के निर्माताओं ने ट्वीट किया, “पॉवर स्टार @PawanKalyan garu & हमारे @DirKrish, # PSP227 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म संक्रांति 2022 पर आ जाएगी। मारना। समय-समय पर होने वाले एक्सट्रावगांज़ा और पावर पावर फायर को देखने के लिए तैयार रहें जैसे बिग स्क्रीन पर पहले कभी नहीं।

PSPK 27, जो निर्देशक कृष और पवन कल्याण के पहले सहयोग को चिह्नित करता है, ब्रिटिश युग के भारत में आधारित एक फिल्म की तरह दिखता है। पिछले साल पवन कल्याण के जन्मदिन पर, कृष ने साझा किया कि फिल्म एक यादगार उद्यम है। निर्देशक ने पवन कल्याण को उनके प्रोत्साहन और दया के लिए धन्यवाद दिया। “हम देख सकते हैं कि इस फिल्म की जीत हमेशा के लिए रहेगी। यह आपके प्रोत्साहन और दयालुता के कारण है। उम्मीद है कि आपको लाखों लोगों से शुभकामनाएं मिलती रहेंगी, ”कृष ने ट्वीट किया।

PSPK 27 के अलावा, पवन कल्याण के पास सागर के चंद्र निर्देशन है, जो उन्हें एक पुलिस वाले के रूप में लौटते हुए देखेंगे। अभिनेता हैदराबाद में तेलुगु हिट अयप्पनम कोशियुम के तेलुगु रीमेक की शूटिंग भी कर रहे हैं। फिल्म अभिनेता को राणा दग्गुबाती के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखेंगे।  

पवन कल्याण की वैकेल साब एक नाटकीय रिलीज़ के लिए तैयार हो रही है। बोनी कपूर प्रोडक्शन वेंचर, जो हिंदी फिल्म पिंक का तेलुगु रीमेक है, 9 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

Advertisement
Advertisement