KKR vs KXIP Latest News : कोलकाता नाइट राइडर्स ने कड़ी टक्कर दी, खिलाड़ी चोट के कारण मैदान छोड़ गया!

Last Updated on October 10, 2020 by Shiv Nath Hari

KKR vs KXIP Latest News : कोलकाता नाइट राइडर्स ने कड़ी टक्कर दी, खिलाड़ी चोट के कारण मैदान छोड़ गया!

KKR vs KXIP Latest News: Kolkata Knight Riders gave a tough fight, player left the field due to injury!

KKR vs KXIP Latest News : Indian Premier League ( IPL 2020)  में कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में दिनेश कार्तिक के तेज अर्धशतक ने रंग जमाया। केकेआर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए चुने गए। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर अप्रत्याशित जीत के बाद, KKR को विश्वास के साथ खेलने की उम्मीद थी। लेकिन, KXIP के गेंदबाजों ने शुरू में अपने रनों पर लगाम लगाई। हालांकि, शुभमन गिल और कप्तान दिनेश कार्तिक, जो पिच पर थे, ने टीम को अंतिम ओवरों में संतोषजनक बढ़त दिलाई। दूसरा ओवर, जो KXIP को रोकने के लिए मैदान पर आया, उसे बड़ा झटका लगा।

तीसरे ओवर में मोहम्मद शमी ने राहुल त्रिपाठी को आउट किया। अगले ओवर में नितीश राणा और शुबमन गिल के बीच एक अजीब सी गड़बड़ देखी गई। गिल ने शॉर्ट फाइन लेग को गेंद फेंकी और नॉन स्ट्राइकर एंड वाले राणा ने क्रीज छोड़ दी। लेकिन गिल ने ध्यान नहीं दिया और दोनों बल्लेबाज एक ही छोर पर खड़े रहे। निकोलस पूरन ने राणा को भेजा। केकेआर ने इयोन मोर्गन को आगे बढ़ाया क्योंकि दो बल्लेबाज तुरंत लौटे। मॉर्गन और गिल ने केकेआर की पारी को बचाया।

उनकी 49 रन की साझेदारी को रवि बिश्नोई ने समाप्त कर दिया। 11 वें ओवर की चौथी गेंद पर मोर्गन द्वारा बिश्नोई की गेंद पर जोरदार प्रहार किया गया और ग्लेन मैक्सवेल ने उसे आसानी से उठा लिया। मोर्गन 24 रन पर लौटे। ग्लेन मैक्सवेल ने तब बहुत बड़ा जश्न मनाया था। गिल एक तरफ केकेआर की पारी को संभाल रहे थे और एक व्यक्तिगत अर्धशतक भी बनाया। उनके साथ कप्तान दिनेश कार्तिक भी थे जिन्होंने चौथे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। कार्तिक ने 22 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। गिल-कार्तिक की 82 रन की साझेदारी 18 वें ओवर में समाप्त हुई। गिल 57 रन पर रन आउट हो गए। आंद्रे रसेल (5) तीन गेंदों के लिए मेहमान थे। कार्तिक ने 29 गेंदों में 58 रन बनाए। कोलकाता को छह विकेट पर 164 रन पर निपटाना पड़ा।

जवाब में, KXIP को दूसरे ओवर में कड़ी टक्कर मिली, लेकिन अलग तरह से। प्रसिद्ध कृष्ण गेंदबाज लोकेश राहुल को पकड़ने की कोशिश में गेंद आंद्रे रसेल के हाथों से बच गई। इधर, लोकेश बच गया, लेकिन रसेल को चोट के कारण मैदान छोड़ना पड़ा। वह गेंदबाजी के लिए आएंगे या नहीं यह भी संदेह में है। आंद्रे रसेल ने आईपीएल 2020 में छह मैचों में पांच विकेट और 55 रन बनाए हैं।