राशिफल 8 अक्टूबर 2020: आज कर्क,कुंभ, मेष को धन लाभ,जानें अन्य राशियों की भविष्यवाणी

Last Updated on October 8, 2020 by Shiv Nath Hari

Horoscope 8 October 2020: Cancer, Aquarius, Aries benefit today, know the prediction of other zodiac signs
राशिफल 8 अक्टूबर 2020: आज कर्क,कुंभ, मेष को धन लाभ,जानें अन्य राशियों की भविष्यवाणी

मेष राशि

क्रोध से दूर रहने से प्रगति में मदद मिल सकती है। उस समय अप्रत्याशित नकदी प्रवाह होगा। नए दोस्तों से परिचय होगा। आपको दूसरों की मदद करने में दिलचस्पी होगी। उद्योग में व्यापार थोड़ा सुस्त होगा। और नकदी प्रवाह होगा।

लकी दिशा: उत्तर

भाग्यशाली संख्या: 5

भाग्यशाली रंग: हरा

वृषभ

विरोध को हटाने से उत्साह में वृद्धि होगी। मित्र अपेक्षित सहायता देंगे। व्यवसाय में अतिरिक्त लाभ होगा – मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियों में रुचि और भागीदारी होगी। विदेश व्यापार यात्राएँ लाभप्रद होंगी। दिन अनुकूल है।
लकी दिशा: पूर्व

भाग्यशाली संख्या: 6

भाग्यशाली रंग: पर्पल

मिथुन राशि

कार्यालय में आवश्यक सहायता उच्च अधिकारियों द्वारा प्रदान की जाएगी। राज्य क्षेत्र में जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। बेकार के मामलों में हस्तक्षेप करने से बचना बेहतर है। उत्तराधिकारी उद्देश्य और कार्य को जानेंगे। आप सामान खरीदने का आनंद लेंगे। लेकिन इच्छा पूरी होगी।

लकी दिशा: उत्तर

भाग्यशाली संख्या: 8

भाग्यशाली रंग: नीला रंग

कर्क राशि

अच्छी खबर उपलब्ध है। कुछ को अपेक्षित प्रमोशन भी मिलेगा। जीवनसाथी के लिए खुशियां लाएंगे ऑफशोर आउटसोर्सिंग लागत बचत के बड़े वादे के साथ आई है। परिवर्तन हो सकता है कार्य ज्ञान में वृद्धि होगी।

लकी दिशा: पश्चिम

भाग्यशाली संख्या: 2

भाग्यशाली रंग: व्हाइट

सिंह राशि

प्रबंधन संबंधी कार्यों में जिम्मेदारियों को बढ़ाएं आपको अपनी शिक्षा में सुधार करने के लिए आवश्यक मदद मिलेगी वृद्धि उपलब्ध है बाहरी मूल्य और सम्मान प्राप्त किया जा सकता है। अपतटीय आउटसोर्सिंग लागत बचत के महान वादे के साथ आता है। जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। सहायता उपलब्ध है।

भाग्यशाली दिशा: दक्षिण

भाग्यशाली संख्या: 3

भाग्यशाली रंग: पीला

कन्या राशि

अप्रत्यक्ष रूप से विरोध करने वाले शत्रु भी मित्र बन सकते हैं। खरीद पर ध्यान देने की आवश्यकता है। कार्रवाई आगे बढ़ेगी गतिविधियों से अवगत रहें। जो आपके साथ हैं, उन्हें समझें। संघर्ष समाप्त होगा। कामकाज में सुधार हो सकता है।

लकी दिशा: पूर्व

भाग्यशाली संख्या: 4

भाग्यशाली रंग: हल्का नील

तुला राशि

काम में देरी हो सकती है। परिसंपत्तियों पर ध्यान दें। नीति में शामिल लोगों के पास अतिरिक्त ज़िम्मेदारियाँ होंगी। समय और अप्रत्याशित खर्चों पर विचार करें। पति और पत्नी के लिए एक-दूसरे का पालन करना बेहतर है। धन पर ध्यान दें।

भाग्यशाली दिशा: दक्षिण

भाग्यशाली संख्या: 7

भाग्यशाली रंग: व्हाइट

वृश्चिक राशि

बच्चों के साथ खुशनुमा पल बिताएँ। जो लोग आपकी मदद करने में रुचि रखते हैं, उन्हें आपके व्यवसाय को तेज़ी से आगे बढ़ाने में लाभ होगा। आप अपने जीवनसाथी का सहयोग भी प्राप्त कर सकते हैं। सहायता भी उपलब्ध है।

लकी दिशा: पश्चिम

भाग्यशाली संख्या: 1

भाग्यशाली रंग: लाइट रेड

धनु राशि

अच्छी खबर यह है कि यह अप्रत्याशित लागत को जन्म दे सकता है। रिश्तेदारों को उपस्थिति और समर्थन मिलेगा। व्यापार-संबंधी खर्च बढ़ सकते हैं। मन में अचानक चिंता घटेगी। बच्चों से बात करते समय चुपचाप बोलना बेहतर है।

लकी दिशा: पूर्व

भाग्यशाली संख्या: 9

भाग्यशाली रंग: हल्का पीला

मकर राशि

नकदी प्रवाह संतोषजनक होगा। आप अपने काम को पूरा करने में गति देखेंगे और गति बढ़ाएंगे। नए उपक्रमों में सुधार के अवसर बाद में उपलब्ध होंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियाँ कम होंगी। बच्चों को पढ़ाई करना अच्छा लगेगा। यह एक संतोषजनक दिन है।

भाग्यशाली दिशा: दक्षिण

भाग्यशाली संख्या: 2

भाग्यशाली रंग: चंदन सफेद

कुंभ राशि

विपक्ष का सामना करने का साहस होगा। उद्योग से नकदी प्रवाह कम हो जाएगा। भाइयों के बीच एकता बढ़ानी होगी। उन नए लोगों की मदद लें जिन्हें आप नहीं जानते हैं। अप्रत्याशित कार्रवाई संभव है। काम के लिए अनुकूल दिन हो सकता है।

लकी दिशा: पश्चिम

भाग्यशाली संख्या: 5

भाग्यशाली रंग: हल्का हरा

मीन राशि

मन में आत्मविश्वास पैदा करें। विचार मन में साकार होंगे। प्रतिभा को व्यक्त करने का अवसर मिलेगा। वाणी में व्यावहारिक ज्ञान में सुधार होगा। काम का परोक्ष रूप से विरोध होगा और नए विचार दिमाग में आएंगे। आत्मविश्वास बढ़ सकता है। सुधार होगा

लकी दिशा: उत्तर

भाग्यशाली संख्या: 7

भाग्यशाली रंग: केसरिया रंग