< राशिफल 28 नवंबर 2020: जानें कि आपका दिन कैसा रहेगा Astrology

राशिफल 28 नवंबर 2020: जानें कि आपका दिन कैसा रहेगा

Last Updated on December 28, 2020 by Shiv Nath Hari

Horoscope 28 November 2020: Know how your day will be here
Horoscope 28 November 2020: Know how your day will be here

मेष- आज के दिन आपका समाज में सम्मान होगा। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। सितारे भी शुभ संकेत दे रहे हैं। नए वाहन के बारे में लापरवाही न बरतें।

वृषभ- आज के दिन आप अपने काम को बढ़ाने में सफल होंगे। कार्य संबंधी यात्राओं से आपको अपार लाभ होगा। लेकिन इस समय स्वास्थ्य का ध्यान रखना भी जरूरी है। आज किसी से बहस न करें।

मिथुन- आज प्रेम संबंध के लिए सही दिन है। किसी से बहस करने से बचें। मनोरंजन के लिए समय निकालें। आज किसी भी चीज़ में गड़बड़ न करें।

कर्क- आज विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छा दिन है। किसी खास काम में पिता का सहयोग मिलेगा, इसलिए निराशा न करें। किसी के साथ मत फंसो।

सिंह- आज आप अपनी बातों को बहुत प्रभावी ढंग से रख पाएंगे। अचानक धन लाभ या धन हानि की संभावना है। आज मन को नियंत्रण से बाहर न जाने दें।

कन्या- आज आपकी रचनात्मकता आपको अपने साथियों से आगे ले जाएगी। इसमें अतिरिक्त लागत शामिल होगी। खुश रहो बंद आँखों वाले किसी पर भी भरोसा मत करो।

तुला- आज आप गलतफहमी को दूर करने में सक्षम होंगे और रिश्ते को नया करने की कोशिश करेंगे। मुश्किल

कड़ी मेहनत और अनुभव के जरिए हम अपने लिए नए रास्ते बनाएंगे। निवेश से संबंधित कार्य आज स्थगित करें।

वृश्चिक- आज आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी, धन की आमद स्थिर रहेगी, खर्चों में भी वृद्धि हो सकती है। विशेष प्रयास करने होंगे। आज आप विषम परिस्थितियों में भी धैर्य न खोएं।

धनु- आज की यात्रा सुखद और आनंददायक रहेगी। जीवनसाथी के साथ संबंध थोड़े बेहतर रहेंगे। विदेशी व्यवसायों से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ के योग हैं। आज कोई भी खतरनाक काम न करें।

मकर- आज शिक्षा क्षेत्र के लोगों के लिए अच्छा लाभ है। पिता घर में किसी उलझन को दूर करने में मदद करेंगे। दुश्मन की तरफ से आज आप खुद पर हावी न हों।

कुंभ- आज के दिन आपका पराक्रम और साहस बहुत बढ़ जाएगा। आपको समाज में सम्मान मिलेगा। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। अपने शब्दों को कठोर मत बनाओ।

मीन – आपके काम को उचित सम्मान मिलेगा। नई जिम्मेदारियों का बोझ भी आपके कंधों पर पड़ेगा। पुनर्वास संभव है। किसी भी तरह से खाने-पीने को बेकाबू न होने दें।