Ekta Kapoor announces Broken But Beautiful 3 web series, Rumi and Agastya in lead role

Broken But Beautiful 3 web series की एकता कपूर ने की घोषणा की, लीड रोल में रूमी और अगस्त्य

Advertisement

Last Updated on September 23, 2020 by Shiv Nath Hari

Broken But Beautiful 3 web series की एकता कपूर ने की घोषणा की, लीड रोल में रूमी और अगस्त्य

Ekta Kapoor announces Broken But Beautiful 3 web series, Rumi and Agastya in lead role
source- ekta kapoor twitter

Broken But Beautiful 3 web series: निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से Broken But Beautiful की तीसरी सीज़न की घोषणा की। उसने एक छोटी वीडियो पोस्ट की जिसमें अधूरी प्रेम कहानियों और टूटे हुए दिलों के बारे में बताया गया था, जो दर्शाता है कि तीसरे सीज़न में कहानी का दुखद पक्ष होगा। एकता कपूर ने इस बात का भी जिक्र किया है कि इस कहानी में मुख्य किरदार रूमी और अगस्त्य होंगे जिनके पास एक सामान्य प्रेम कहानी नहीं है। प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में उल्लेख किया है कि वे आगामी श्रृंखला के बारे में काफी विस्तृत हैं।

Advertisement
Advertisement

एकता कपूर ने किया नए सीजन का ऐलान

एकता कपूर ने हाल ही में बहुचर्चित ऑल्ट बालाजी सीरीज़, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के अगले सीज़न की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा। उसने एक लघु वीडियो पोस्ट किया, जिसमें मुख्य पात्रों, रूमी और अगस्त्य का परिचय देते हुए आगामी किस्त के विषय पर कुछ प्रकाश डाला गया। पोस्ट बोलती है कि कुछ मामलों में प्यार कैसे बढ़ता है क्योंकि लोग रुचि खो देते हैं और जुनून एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में बदल जाता है। वीडियो में कुछ दिल तोड़ने वाली क्लिपिंग भी दिखाई गई है जो बताती है कि ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल सीज़न 3 में कुछ भावनात्मक दृश्य होंगे।

पोस्ट के कैप्शन में, एकता कपूर ने रूमी और अगस्त्य के चरित्रों के बारे में बात की है, जो एक छोटी कहानी है। उसने उल्लेख किया कि उनकी कहानी पल में रहने और उनके साथ कम समय का आनंद लेने के बारे में होगी। एकता कपूर ने यह भी जोड़ा है कि उनकी कहानी ‘हमेशा के लिए’ की अवधारणा के बारे में नहीं होगी, बल्कि पूरी तरह से समय का सदुपयोग करने के बारे में होगी।

एकता कपूर ने उल्लेख किया है कि इस श्रृंखला की कहानी उनके द्वारा बहुत प्यार और स्नेह के साथ लिखी गई है। उसने यह भी कहा है कि वह जल्द ही टूटी हुई लेकिन सुंदर सीजन 3 के कलाकारों की घोषणा करेगी। कैप्शन के अंत में, एकता कपूर ने अपने अनुयायियों से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि आगामी श्रृंखला में कौन संभवतः स्टार होगा। यहां एकता कपूर के इंस्टाग्राम पर मौजूद वीडियो को देखें

Advertisement
Advertisement