Deeg News: Passengers and shopkeepers are getting upset due to the dirty water coming out of Sulabh Complex Teks

Deeg News: सुलभ कांपलेक्स टेकों में से निकल रहे गंदे पानी से यात्री ओर दुकानदार हो रहे परेशान

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Last Updated on March 15, 2020 by Shiv Nath Hari

Deeg News: सुलभ कांपलेक्स  टेकों में से निकल रहे गंदे पानी से यात्री ओर दुकानदार हो रहे परेशान
Deeg News: सुलभ कांपलेक्स टेकों में से निकल रहे गंदे पानी से यात्री ओर दुकानदार हो रहे परेशान

डीग 15मार्च- डीग कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड स्थित नगर पालिका द्वारा संचालित सुलभ कांपलेक्स के टैंकों में गंन्दगी भर जाने के चलते उनसे गंदा पानी एवं गंदगी बाहर आ रही है। जिसके चलते बस स्टैंड पर गंदा पानी जमा हो गया है ।जिससे उठ रही दुर्गंध ओर गंदगी के चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वही दुकानदार गंदे पानी में से आ रही दुर्गंध के चलते आस पास के दुकानदारो सांस लेना दूभर हो रहा है बे लोग अपनी -अपनी दुकानों को छोड़ कर इधर -उधर बैठने को मजबूर है।

पीड़ित दुकानदारों का कहना है कि नगर पालिका द्वारा संचालित सुलभ कापलेक्स के जो टैंक बने हुए हैं ।वह नियमुनासार गलत बनाये गये है ।वो टैंक अब ओवर हो चुके हैं।वहीं टैंको के ओवर होने के चलते उनमें से गंदा पानी एवं गंदगी बाहर निकल कर आम रास्ते में जमा हो रही है। जिसके चलते यात्रियों ओर दुकानदारों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दुकानदारों का आरोप है कि इस संबंध में कई बार नगर पालिका प्रशासन को सूचित करने के बावजूद भी अभी तक इस समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया है, ओर समस्या जस की तस वही बनी हुई है।

गौर करने वाली बात तो यह है कि नगरपालिका द्वारा न तो अभी तक उन टैंकों की सफाई कराई गई है ।ना ही उनपर कोई फेरों कबर लगवाए गए है ।जिसके चलते वहा पर यात्रियों और दुकानदारों की जिंदगी नर्क बनी हुई है।दुकान्दारों का कहना है कि -हमारें द्वारा लिखित एवं मौखिक रुप से कई बार अवगत करा ने के बाद भी पालिका प्रशासन का गैर जिम्मेदाराना रवैया सबके लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।
डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

Advertisement
Advertisement