दर्शकों की संख्या में Aashram Web Series ने बनाया 331 मिलियन व्यूज रिकॉर्ड,Aashram season 2 का बेसब्री से इंतजार

Last Updated on October 2, 2020 by Shiv Nath Hari

दर्शकों की संख्या में Aashram Web Series ने बनाया 331 मिलियन व्यूज रिकॉर्ड,Aashram season 2 का बेसब्री से इंतजार

भारत की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज Aashram Web Series अभिनेता बॉबी देओल द्वारा अभिनीत है जिसे हाल ही में 28 अगस्त, 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया गया है। इस शो में बॉबी देओल ने स्व-घोषित काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाई है। हाल ही में इस वेब सीरिज ने 331 मिलियन व्यूज देखने का रिकॉर्ड बनाया है |

Aashram Web Series creates a record of 331 million views in viewership, eagerly awaiting Aashram season 2
Aashram Web Series creates a record of 331 million views in viewership, eagerly awaiting Aashram season 2

भारत सहित पूरी दुनिया में इस वेब सीरिज को काफी पसंद किया जा रहा है अब दर्शक Aashram season 2 का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

वेब सीरीज़ एक डार्क क्राइम ड्रामा वेब सीरीज़ है जो काशीपुर के काल्पनिक शहर में स्थापित है। बॉबी देओल के साथ, आश्रम के कलाकारों में अदिति पोहनकर, अनुप्रिया गोयनका, चंदन रॉय सान्याल, अध्यायन सुमन, दर्शन कुमार और कई अन्य शामिल हैं।

अपने सप्ताहांत को उस संदिग्ध विचार से भरने के लिए, जो आपके दिमाग को नहीं छोड़ेगा और आज के समाज की कठोर वास्तविकता के प्रति आपकी आंखें खोल देगा और कुछ लोगों का समाज के तथाकथित गुरु के प्रति अंध विश्वास है, एमएक्स प्लेयर की नवीनतम वेब सीरीज “आश्रम” है।

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, इस शो में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, तुषार पांडे और राजीव सिद्धार्थ हैं। बॉबी देओल एक गुरु की भूमिका निभाते हैं, जिन्हें बाबा निराला के नाम से जाना जाता है | जो जादू करने के लिए जाने जाते हैं, जिनके पास मानव जाति की हर समस्या का हल है और जिन्हें इस क्षेत्र की हर लापता महिला का ज्ञान है।