aaj ka rashifal 16 october 2020: आज का राशिफल Dainik rashifal ! Today horoscope

Last Updated on October 16, 2020 by Shiv Nath Hari

aaj ka rashifal 16 october 2020: आज का राशिफल Dainik rashifal ! Today horoscope

aaj ka rashifal 16 october 2020: Today's Horoscope Dainik rashifal! Today horoscope
aaj ka rashifal 16 october 2020: आज का राशिफल Dainik rashifal ! Today horoscope

aaj ka rashifal 16 october 2020: मेष- इस दिन आपको जरूरी काम करने के लिए कुछ समय के लिए घर से बाहर रहना होगा। भावनाओं के आधार पर निर्णय न लें। व्यावहारिकता का ध्यान रखें।

वृषभ- आज परिवार में कोई नई खबर आंदोलन को बढ़ा सकती है। चीजों को लेकर अधिक संघर्ष और चिंता रहेगी। आज बाहरी खानपान से बचें।

मिथुन- आज आपका धैर्य बढ़ने वाला है। आपके प्रयासों को देखा जाएगा क्योंकि आप कड़ी मेहनत नहीं करेंगे। घरेलू जीवन में व्यस्तता रहेगी। बातचीत से दूर मत चलो।

कर्क- आर्थिक क्षेत्र में मिश्रित परिणाम देखने को मिलेंगे। आज खर्च में मजबूत प्रगति होगी। आमदनी और खर्च समान रहेगा। लक्ष्य को भ्रमित और भ्रमित न करें।
सिंह- आज आप बच्चों की ज्यादा चिंता कर सकते हैं। उनकी शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़ी चीजें कुछ समस्याओं का कारण बन सकती हैं। आज अपने मन को दूषित न होने दें।

कन्या – काम के दौरान कुछ नए अवसर मिलेंगे। आपकी मेहनत रंग लायेगी। आज अपने काम की उपेक्षा न करें।

आप – व्यवसाय में आपको नए लोगों का समर्थन प्राप्त होता है, जो नई योजनाओं को प्रभावित कर सकते हैं। अपना काम नियमित रूप से करें। अपना काम दूसरों पर मत छोड़ो।

वृश्चिक – काम पर अपने शौक पर ध्यान दें और अपने क्षेत्र में पारंगत बनें। पसंदीदा विषय में मास्टर करने का निर्णय लेंगे। दुश्मनों से सावधान रहें, विशेषकर आज।

धनु- आज का दिन खेत के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। नौकरियों में व्यवसाय परिवर्तन या पदोन्नति की संभावना है। आज शेयर बाजार में निवेश करना न भूलें।

मकर- आपका आत्मविश्वास आपको लगातार जीत दिलाएगा। आज आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। निम्न आय से परेशान न हों।

कुंभ – आज विलंब से काम पूरा होगा। आप कुछ प्रतिस्पर्धी बाधाओं को बनाने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन आप उन्हें नियंत्रित करेंगे। आज आप किसी अनावश्यक काम में न उलझें।

मीन- आज आप बौद्धिकों की संगति में रहेंगे। बिजनेस में अच्छी सफलता मिलेगी, लेकिन ज्यादा मेहनत की जरूरत है। आज जमीन खरीदें या न बेचें।