aaj ka rashifal 15 october 2020: आज का राशिफल Dainik rashifal ! Today horoscope

Last Updated on October 14, 2020 by Shiv Nath Hari

aaj ka rashifal 15 october 2020: आज का राशिफल Dainik rashifal ! Today horoscope

aaj ka rashifal 15 october 2020:  Today's horoscope Dainik rashifal! Today horoscope
aaj ka rashifal 15 october 2020: Today’s horoscope Dainik rashifal! Today horoscope

aaj ka rashifal 15 october 2020: मेष राशि: विद्यार्थी आज कुछ नया सीख सकते हैं। आज यात्रा के लिए भी अच्छा समय रहेगा। आज घर जाने से पहले बीफ की रोटी खाएं। आपका दिन बेहतर रहेगा। आज आपका भाग्यशाली रंग लाल और भाग्यशाली नंबर 4 होगा।

वृषभ राशि: यह राशि चक्र आज दौड़ने वाला है। आज की यात्रा की कुल कमाई की जा रही है। विद्यार्थियों के लिए यह दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। घर से निकलने से पहले दक्षिण की ओर कुछ कदम उठाएं और फिर अपने काम की ओर। आज आपका भाग्यशाली रंग पीला और भाग्यशाली अंक 2 है।

मिथुन राशि ; इस राशि वाले लोगों के लिए आज बहुत ही रचनात्मक दिन होने वाला है। आज आप किसी खास काम में ज्यादा रुचि लेंगे। प्रेमी युगलों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। कारोबारियों के लिए आज पसंदीदा कार्य उपलब्ध होने वाले हैं। आज आपका भाग्यशाली रंग काला और भाग्यशाली नंबर 7 होगा।

कर्क राशि: इस राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा या बुरा रहेगा। आज किसी अनजान व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है। आज परिवार में माहौल थोड़ा तनावपूर्ण रह सकता है। छात्र पक्ष आज दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेगा। यात्रा का योग बन रहा है। लेकिन आज खेलने से बचने का दिन है। आपका भाग्यशाली रंग आज सफेद और भाग्यशाली नंबर 1 है।

सिंह राशि: आज का दिन इस राशि वालों के लिए बहुत व्यस्त रहने वाला है। आज आप पूरे दिन अपने परिवार से दूर रहेंगे। आज कार्यक्षेत्र में किसी से मतभेद हो सकते हैं। लेकिन दंपति को पूरा सहयोग मिलेगा। आज सूर्य देव की पूजा करने के लिए घर से निकलें। आपका भाग्यशाली रंग आज भूरा और भाग्यशाली नंबर 5 है।

कन्या राशि: इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आप शिक्षा के मामले में बहुत आगे बढ़ सकते हैं। शिक्षा से संबंधित बाधाएं आज दूर होंगी। आज प्यार से जुड़े सवालों के जवाब भी मिलेंगे। आज आपका भाग्यशाली रंग नीला और भाग्यशाली नंबर 3 होगा।

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए दिलचस्प रहने वाला है। आज आपको कार्यक्षेत्र में अच्छी रुचि रहेगी। आज आपको किसी बड़े प्रोजेक्ट में नौकरी मिलने वाली है। स्टूडेंट गन आज आपका दिन मज़े से गुज़ारेंगे आज घर से निकलने से पहले भगवान महादेव की पूजा करें। मार्की और लकी नंबर 9 आपके लिए भाग्यशाली रंग है।

वृश्चिक राशि: इस राशि के लोग आज बहुत ही लाभदायक होने वाले हैं। आज आपके घर का वातावरण बहुत बेहतर रहेगा। दांपत्य जीवन में आज बदलाव कम रहेगा। छोटी यात्राओं को भी जोड़ा जा रहा है। बिना किसी कारण के आज किसी से बहस न करें। आपका भाग्यशाली रंग आज नीला और भाग्यशाली नंबर 1 है।

धनुराशि: आज का दिन बड़ी सावधानी और सावधानी के साथ इस राशि चक्र का दिन है। आज आपको खेत में नुकसान उठाना पड़ेगा। विद्यार्थियों को आज किसी कार्य में अच्छी सफलता मिलेगी। घर का माहौल बहुत अच्छा रहने वाला है। आपका भाग्यशाली रंग आज लाल और भाग्यशाली नंबर 4 है।

मकर राशि: इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही खुशी का दिन होगा। आज पार्टनरशिप में ट्रेडिंग से भारी मुनाफ़ा होने की संभावना है। आज आप अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं तो बहुत अच्छा होगा। आज आपको कई तरह के काम एक साथ मिल सकते हैं। आज के अध्ययन से विद्यार्थी थोड़े निराश होंगे। आपका भाग्यशाली रंग आज पीला और भाग्यशाली नंबर 6 है।

कुंभ राशि: इन राशियों के लिए आज का दिन बहुत उबाऊ हो सकता है। घर में किसी को स्वास्थ्य संबंधी बीमारी हो सकती है। लापरवाही से बचना होगा। आज आप पूरा दिन अपने जीवनसाथी के साथ घूमते-फिरते रहेंगे। छात्रों के लिए आज एक बड़ी परियोजना बन सकती है। आपके लिए आपका लकी रंग स्पैडबोर लकी कलर 7 है।

मीन राशि: आज का दिन इस राशि वालों के लिए थोड़ा परेशानी वाला रहने वाला है। आपके परिवार में किसी को आज स्वास्थ्य की समस्या रहेगी। आज आपका मन काम में दुखी रहेगा। बंदूकों पर किसी भी काम को पूरा करने के लिए विधायिका पूरी कोशिश करेगी। आपका भाग्यशाली रंग आज नारंगी और भाग्यशाली नंबर 2 है।