आज का मिथुन राशिफल 17 सितंबर, जानें आज आप किस क्षेत्र में पाएंगे सफलता

aaj ka mithun rashifal 17 September 2020, know in which field you will find success today
आज का मिथुन राशिफल 17 सितंबर, जानें आज आप किस क्षेत्र में पाएंगे सफलता

आज का मिथुन राशिफल  आज के दिन आप मौज-मस्ती के मूड में रहेंगे लेकिन आपका स्वभाव पल पल में बदलने से सहजनो को असुविधा होगी। टालने पर भी धार्मिक आयोजनों में भी सम्मिलित होने का अवसर मिलेगा।

कार्य क्षेत्र पर जिस कार्य को नही करना चाहिये उसी कार्य से अपने बुद्धि बल से लाभ अर्जित करेंगे अधिकांश कार्य निर्धारित समय पर पूरे होंगे फिर भी धन संबंधित समस्या बनी रहेगी। परिजनों से अत्यधिक भावनात्मक सम्बन्ध रहने के कारण नाजायज लाभ उठाएंगे।

संध्या के समय किसी मनोकामना की पूर्ति होगी सेहत लगभग ठीक ही रहेगी आज कोई भी निर्णय लेना हो तो दूसरों की सलाह की अपेक्षा अपने मन की आवाज पर अधिक भरोसा करें, इससे आपके कार्य अवश्य ही बनेंगे। अगर आप अपने व्यवसायिक स्थल के पास घर संबंधी प्रॉपर्टी देख रहे हैं, तो इस पर गंभीरता से विचार करें। यह प्रॉपर्टी आपके लिए फलदाई रहेगी।

सलाह – परिवार में किसी बात को लेकर तनाव जनक स्थिति उत्पन्न हो सकती है। गलत प्रवृति के मित्रों के साथ समय व्यर्थ ना करें। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। हड्डियों संबंधी दर्द उनको परेशान कर सकता है।

व्यवसाय- कार्य क्षेत्र में कर्मचारियों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखें। इस समय अपने काम पर बहुत अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बने हुए हैं। ऑफिस का माहौल तनावपूर्ण रहेगा।

लव- पति-पत्नी के संबंध सामान्य रहेंगे। परंतु किसी मित्र की वजह से कोई गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है।

स्वास्थ्य- आर्थराइटिस से परेशान व्यक्ति अपना अधिक ध्यान रखें। बादी व गरिष्ठ भोजन खाने से परहेज करें।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 3

Posted: ज्योतिषाचार्य स्वामी श्री हरिशनन्द महाराज

वृन्दावन, मथुरा (उत्तर प्रदेश)