आज का कर्क राशिफल 17 सितंबर, जानें आज आप किस प्रकार अपना समय बितायेंगे

Aaj ka kark rashifal for 17 September 2020, know how you will spend your time today
आज का कर्क राशिफल 17 सितंबर, जानें आज आप किस प्रकार अपना समय बितायेंगे

आज का कर्क राशिफल आज कोई भी निर्णय लेना हो तो दूसरों की सलाह की अपेक्षा अपने मन की आवाज पर अधिक भरोसा करें, इससे आपके कार्य अवश्य ही बनेंगे। अगर आप अपने व्यवसायिक स्थल के पास घर संबंधी प्रॉपर्टी देख रहे हैं, तो इस पर गंभीरता से विचार करें। यह प्रॉपर्टी आपके लिए फलदाई रहेगी।

आज के दिन आपको आकस्मिक लाभ के योग बन रहे हैं। लेकिन आज परिवार में किसी के असंतुष्ट रहने के चलते दिनभर मानसिक क्लेश बना रहेगा। परिवार का कोई सदस्य अनैतिक मांग को लेकर परेशान कर सकता है।

आज आपकी कार्यशैली धीमी रहेगी लेकिन वचन के पक्के रहेंगे। सार्वजनिक क्षेत्र पर आपकी छवि ईमानदार एवं बुद्धिमान जैसी बनेगी। आज आप कार्य क्षेत्र पर कम समय में अधिक लाभ कमाने वाले कार्यों को करने में रुचि लेंगे। लेकिन धन अथवा सहयोग की कमी इसे पूरा होने में विलंब कराएगी।

संध्या के आस-पास कोई पुराना कार्य पूर्ण होने से आर्थिक लाभ होगा निकट भविष्य के लिए भी लाभ के मार्ग खुलेंगे। बौद्धिक कार्य से जुड़े लोगों को अपने कार्य में सफलता मिलेगी।

संध्या बाद फरमाइश पूरी करने पर पारिवारिक सुख उत्तम रहेगा। सेहत में थोड़ी बहुत नरमी रहने पर भी इसकी परवाह नहीं करेंगे

सलाह – परिवार में किसी बात को लेकर तनाव जनक स्थिति उत्पन्न हो सकती है। गलत प्रवृति के मित्रों के साथ समय व्यर्थ ना करें। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। हड्डियों संबंधी दर्द उनको परेशान कर सकता है।

व्यवसाय- कार्य क्षेत्र में कर्मचारियों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखें। इस समय अपने काम पर बहुत अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बने हुए हैं। ऑफिस का माहौल तनावपूर्ण रहेगा।

लव- पति-पत्नी के संबंध सामान्य रहेंगे। परंतु किसी मित्र की वजह से कोई गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है।

स्वास्थ्य- आर्थराइटिस से परेशान व्यक्ति अपना अधिक ध्यान रखें। बादी व गरिष्ठ भोजन खाने से परहेज करें।

भाग्यशाली रंग- पीला

ग्यशाली अंक- 5

Posted: ज्योतिषाचार्य स्वामी श्री हरिशनन्द महाराज

वृन्दावन, मथुरा (उत्तर प्रदेश)