आज का कन्या राशिफल 17 सितंबर, जानें आज आपके साथ क्या समस्या हो सकती है

aaj ka kanya rashifal 16 September 2020, know what could be the problem with you today
आज का कन्या राशिफल 17 सितंबर, जानें आज आपके साथ क्या समस्या हो सकती है। sntv24samachar graphics.

आज का कन्या राशिफल – आज का दिन आपको शुभ फल देने वाला है। आज आप अपने व्यवहार कुशलता से किसी का भी दिल जीत सकते हैं आज के दिनों से मन मे चल रही किसी कामना पूर्ति से उत्साह बढ़ेगा लेकिन सरकारी अथवा अचल संपत्ति के दस्तावेज अधूरे रहने एवं घर का वातावरण अकस्मात गरम होने से थोड़ी परेशानी भी होगी।

व्यवसाय में आज किया गया  निवेश भविष्य के लिए लाभदायक रहेगा। संध्या बाद का समय दिनभर की तुलना में अधिक रोचक रहेगा मित्र-परिजनों के साथ मनोरंजन के अवसर मिलेंगे लेकिन संचित कोष में अधिक गिरावट भी देखने को मिलेगी। सब सुविधाएं मिलने पर भी अंत मे कोई न कोई कसर अनुभव करेंगे।

अगर आप अपने व्यवसायिक स्थल के पास घर संबंधी प्रॉपर्टी देख रहे हैं, तो इस पर गंभीरता से विचार करें। यह प्रॉपर्टी आपके लिए फलदाई रहेगी।

सलाह – परिवार में किसी बात को लेकर तनाव जनक स्थिति उत्पन्न हो सकती है। गलत प्रवृति के मित्रों के साथ समय व्यर्थ ना करें। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। हड्डियों संबंधी दर्द उनको परेशान कर सकता है।

व्यवसाय- कार्य क्षेत्र में कर्मचारियों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखें। इस समय अपने काम पर बहुत अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बने हुए हैं। ऑफिस का माहौल तनावपूर्ण रहेगा।

लव- पति-पत्नी के संबंध सामान्य रहेंगे। परंतु किसी मित्र की वजह से कोई गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है।

स्वास्थ्य- आर्थराइटिस से परेशान व्यक्ति अपना अधिक ध्यान रखें। बादी व गरिष्ठ भोजन खाने से परहेज करें।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 5

Posted: ज्योतिषाचार्य स्वामी श्री हरिशनन्द महाराज

वृन्दावन, मथुरा (उत्तर प्रदेश)