भारत जोडो यात्रा; भरतपुर विधानसभा क्षेत्र से लगभग एक कार्यकर्ताओं का काफिला मालाखेडा रवानाकाफिले की बसों को डॉ. गर्ग ने किया रवाना

Last Updated on December 20, 2022 by Swati Brijwasi

भारत जोडो यात्रा; भरतपुर विधानसभा क्षेत्र से लगभग एक कार्यकर्ताओं का काफिला मालाखेडा रवानाकाफिले की बसों को डॉ. गर्ग ने किया रवाना

भरतपुर 19 दिसम्बर। भारत जोडो यात्रा के तहत सोमवार को अलवर जिले के मालाखेडा में होने वाली विशाल जनसभा में शामिल होने के लिये भरतपुर विधानसभा क्षेत्र से करीब एक हजार कार्यकर्ताओं एवं आमजनों के बसों के काफिले को तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने रवाना किया। इस काफिले में शामिल कार्यकर्ताओं एवं आमजनों में से कुछ लोग पदयात्रा में भी शामिल होंगे। काफिले में राष्ट्रीय लोकदल एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हैं।


रणजीत नगर स्थित कार्यालय से काफिला रवाना करते समय तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा कि देश में पहली बार कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गॉधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोडो यात्रा के माध्यम से केन्द्र सरकार से मंहगाई कम करने , रोजगार दिलाने , समाज में फैलाई गई नफरत को दूर करने की मांग करते हुये आपस में प्रेम व भाईचारा बनाये रखने का संदेश दिया जा रहा है। इस पदयात्रा का पूरे प्रदेश में भव्य स्वागत व सत्कार किया जा रहा है और लोग इस पदयात्रा में निरन्तर जुडते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राजस्थान में शुरू की गई फ्लैगशिप योजनाऐें पूरे देश में मॉडल योजनाऐं बनकर सामने आई हैं और निश्चय ही इन योजनाओं के माध्यम से आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पुनः सरकार बना पायेगी।


डॉ. गर्ग ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयन्ती के अवसर पर 23 दिसम्बर को एमएसजे कॉलेज खेल मैदान में विशाल किसान सभा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत , राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयन्त चौधरी , कॉग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह , प्रभारी मंत्री रमेश मीणा सहित क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधि एवं भारी संख्या में लोग शामिल होंगे और निश्चय ही यह ऐतिहासिक सभा होगी। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से आग्रह किया है कि वे इस सभा में आवश्यक रूप से शामिल हों जिसमें मुख्यमंत्री नवीन योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। इस अवसर पर विकास कार्याें की विशाल प्रदर्शनी भी लगाई जायेगी।

Leave a Comment