66 वीं राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में टाईगर क्लब के 9 खिलाड़ियों का चयन।

Last Updated on November 15, 2022 by Swati Brijwasi

66 वीं राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में टाईगर क्लब के 9 खिलाड़ियों का चयन।

The 66 state level people choose the 9 of the Tiger Club over the rival.

शिक्षा विभाग की ओर से श्री गोमती देवी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गुदड़ी कुम्हेर में भरतपुर जिले की 66 वीं जिला स्तरीय माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय स्तरीय प्रतियोगिता का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के मुख्य आतिथ्य में हुआ।
प्रतियोगिता संयोजक प्रधानाचार्य सूरजभान कटारा ने जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में किला स्थित जयशंकर टाईगर जूडो कराटे क्लब के 9 खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक प्रदान किया।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि खिलाड़ियों को खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए जिससे आपसी मतभेद ना हो। खेलों में आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलता है खेल को खिलाड़ियों द्वारा हर्षोल्लास के साथ खेलना चाहिए।
टाईगर क्लब के सचिव पीयूष जयशंकर टाईगर ने बताया कि शिक्षा विभाग राजस्थान सरकार द्वारा सीकर में आयोजित 27 से 30 नवंबर तक होने वाली 66 वीं राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता के लिए टाईगर क्लब के 9 खिलाड़ियों का चयन हुआ है।
महिला प्रशिक्षक इंजीनियर दीप्ति शर्मा ने बताया की 17 वर्ष बालिका वर्ग में 38 किग्रा में परी शर्मा, 54 किग्रा में शीतल सिंह, वहीं 17 वर्ष बालक वर्ग में 58 किग्रा में त्रिशांक सेन, 66 किग्रा में मोहित सिंह का चयन हुआ है। इसी प्रकार 19 वर्ष बालिका वर्ग में 32 किग्रा में जागृति जैन, 52 किग्रा में अनुष्का चौधरी, 56 किग्रा में गार्गी चतुर्वेदी, वहीं 19 वर्ष बालक वर्ग में 54 किग्रा में कपिल देव प्रजापत एवं 45 किग्रा में पुनीत कुमार का चयन हुआ है। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष प्रतिभा शर्मा एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष कौशलेश शर्मा ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामना प्रेषित की। इस अवसर पर वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक राजवीर सिंह, महिला शारीरिक शिक्षक अनुराधा शर्मा, प्रतियोगिता निर्णायक शारीरिक शिक्षक दुष्यंत सिंह आदि अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Comment