कांग्रेस संगठन के चुनाव चर्चा हेतु बैठक आयोजित हुई

Last Updated on May 28, 2022 by Swati Brijwasi

कांग्रेस संगठन के चुनाव चर्चा हेतु बैठक आयोजित हुई

Congress organization's meeting was held for election discussion

 भरतपुर – 28.5.2022 – जिला कांग्रेस, शहर ब्लाक कांग्रेस एवं सेवर ब्लाक कांग्रेस के संयुक्त तत्वावधान में स्थानीय श्रीराम कृषि फार्म हाउस मथुरा रोड त्योंगा में कांग्रेस संगठन के चुनाव चर्चा हेतु दोपहर 2 बजे बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता निवर्तमान जिलाध्यक्ष शेरसिंह सूपा ने की। मुख्य अतिथि के रूप में भरतपुर जिला निर्वाचन अधिकारी कांग्रेस (डीआरओ) आरती भगोरिया ने शिरकत की। 

सर्वप्रथम शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष संजय शुक्ला ने जिला निर्वाचन अधिकारी आरती भगोरिया निवर्तमान जिलाध्यक्ष शेर सिंह सूपा, भरतपुर ब्लाक के निर्वाचन अधिकारी राजेन्द्र शर्मा का स्वागत किया व भरतपुर के संगठन के बारे में विस्तृत जानकारी से अवगत कराया।

सेवर ब्लाक के अध्यक्ष सतीश सोगरवाल ने सभी का डीआरओ आरती भगोरिया व सेवर ब्लाक के निर्वाचन अधिकारी नवीन सीलू एवं अन्य उपस्थित अतिथयों का स्वागत किया एवं सेवर कांग्रेस संगठन के बारे में जानकारी प्रदान की। सर्वप्रथम भरतपुर के बीआरओ राजेन्द्र शर्मा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हम निष्पक्ष जमीन से जुडे हुए सक्रिय कांग्रेसजनों के विचारों को ध्यान में रखते हुए अपनी विस्तृत रिपोर्ट निष्पक्ष देंगे ताकि भरतपुर कांग्रेस संगठन सशक्त और मजबूत बन सके एवं आगे आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों में हमारा कांग्रेस का कार्यकर्ता मुस्तैदी से एकजुट होकर विजय दिलाने में सक्षम हो सकें ।

निर्वाचन अधिकारी राजेन्द्र शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रत्येक कांग्रेसजन का सम्मान सुरक्षित रहेगा व हम निष्पक्ष अपनी रिपोर्ट आगे भेजेंगे। इसी प्रकार सेवर ब्लाक के बीआरओ नवीन सिलू ने भी उपस्थित कांग्रेसजनों को अवगत कराते हुए कहा कि निस्पक्ष निष्ठावान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मौका मिलेगा और संगठन की मजबूती के लिए हम सभी कांग्रेसजनों से उनकी राय लेकर के ही अग्रिम रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।भरतपुर की जिला निर्वाचन अधिकारी आरती भगोरिया ने सभी कांग्रेसजनों को और बीआरओ को अपने सम्बोधन में कहा कि मैं गत तीन दिवस से एक-एक कांग्रेसजन से व्यक्तिगत मिलकर उनकी रायजानी है है संगठन को और अधिक मजबूती के लिए निष्ठावान कांग्रेसजनेां की भागीदारी सुनिश्चित की जावेगी और उनकी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए भरतपुर जिले के सभी वरिष्ठ कांग्रेसजन से विचार विमर्श कर आम सहमति से न्यायसंगत फैसला किया जावेगा।

 इस अवसर पर कामां बीआरओ दानिस खान, पहाडी बीआओ इकरामुददीन, नगर निगम के महापौर अभिजीत कुमार, उपमहापौर गिरीश चैधरी, आदित्यराज शर्मा, राजीव कुम्हेर, सौरभ सांेलंकी, विनीतपाल सिंह, हेमेन्द्र चीकू, दिगम्बर भीकरवाल, ओमप्रकाश हथैनी, देवेन्द्र गुर्जर, अशोक लवानियां, नरेश लवानियां, महेश मदेरणा, सुभाष पंडित, श्याम सिंह, योगेश सिंघल, प्रेमचंद शर्मा, सुभाष घई, राजेश बाल्मीकि, अंकुर सोनी, सुनील यादव, पंकज तंवर, राजू शर्मा, शहीद खान, शशि लवानियां, योगेश उपमन आदि उपस्थित थे। गिरीश चैधरी ने सभी उपस्थितजनों का आभार व्यक्त किया तथा कार्यक्रम का संचालन श्रीभगवान कटारा ने किया।  

Leave a Comment