साउथ सुपरस्टार महेश बाबू: करोड़ों का बंगला-लग्जरी गाड़ियां,बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी-जानें सबकुछ

Last Updated on May 13, 2022 by Swati Brijwasi

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू: करोड़ों का बंगला-लग्जरी गाड़ियां,बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी-जानें सबकुछ

Mahesh Babu ने अपने बयान से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है

South Superstar Mahesh Babu
South Superstar Mahesh Babu

बॉलीवुड में काम नहीं करने के साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बयान से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तहलका मच गया है. महेश बाबू ने अपने आने वाली फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से कहा था कि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड उन्हें ‘अफोर्ड’ नहीं कर सकता, इसलिये वो वहां जा कर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते. उनके इस बयान के बाद हर तरफ उनकी चर्चा है, हम आपको बताते हैं महेश बाबू के करियर, नेटवर्थ, फीस और पर्सनल लाइफ के बारे में

बचपन से एक्टिंग का शौक

महेश बाबू का करियर बचपन से ही शुरू हो गया था. महेश तेलुगू के जाने-माने अभिनेता कृष्णा के छोटे बेटे हैं. महेश ने फिल्म नीडा से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरुआत की थी. फिल्म ‘राजाकुमारुडू’ के लिये उन्हें उनका पहला अवॉर्ड भी मिला. 46 साल के महेश बाबू को बचपन में ही एक्टर बनने का कीड़ा काट लिया था.

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की 8 फिल्में

महेश बाबू ने फिल्म ‘नीडा’ से अपने करियर की शुरुआत की और बतौर चाइल्ड एक्टर एक के बाद एक 8 फिल्में कर डाली. वह तेलुगू सिनेमा को कई हिट फिल्में दे चुके हैं जिसमें ‘व्यापारी’, ‘सीथम्मा वकितलो सरिमल्ले चेट्टू’ ‘मुरारी’, ‘पोकिरी’, ‘ननेक्कोडाइन’, ‘सरिमंथुडू’ शामिल हैं. उनकी फिल्म ‘अथाडु’ कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.

महेश बाबू की नेटवर्थ?

महेश बाबू की साउथ के सबसे अमीर स्टारों की सूची में गिना जाता है. महेश बाबू का हैदराबाद में स्थित घर वहां के सबसे महंगे घरों में एक है, जहां जिम, स्विमिंग पूल, मिनी थिएटर सहित काफी कुछ है. हैदराबाद की जुबिली हिल्स में 30 करोड़ रुपये की कीमत के दो बड़े बंगले हैं. बेंगलुरू में भी उनकी कई प्रॉपर्टीज हैं, जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में है.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार महेश बाबू का नेटवर्थ 135 करोड़ रूपये हैं. महेश एक फिल्म के लिए 55 करोड़ रूपये चार्ज करते हैं. और प्रॉफिट में कमीशन भी लेते हैं. 15 करोड़ रुपये से अधिक उनकी ब्रांड्स एंडोर्समेंट से कमाई. करोड़ों की कई गाड़ियां हैं. और 7 करोड़ रूपये की वैनिटी वैन है. महेश का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है. महेश बाबू को साल 2012 की फोर्ब्स की सेलिब्रिटी 100 लिस्ट में शामिल किया गया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस से की शादी

महेश बाबू ने साल 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी कर ली. वामसी की शूटिंग के दौरान महेश और अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर के बीच प्यार हो गया था. महेश बाबू के दो बच्चे गौतम और सितारा हैं. महेश बाबू को एक परफेक्ट फैमिली मैन कहा जाता है. वह अक्सर फैमिली के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.हाल के वर्षों में महेश बाबू की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है.

Leave a Comment