प्रेम व भाईचारे का प्रतीक है ईद-डॉ.सुभाष गर्ग

Last Updated on May 2, 2022 by Swati Brijwasi

प्रेम व भाईचारे का प्रतीक है ईद-डॉ. गर्ग
सभी मुस्लिम भाईयों को ईद-उल-फितर की बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं ।


यह त्यौहार सभी के जीवन में खुशहाली लेकर आये तथा देश व प्रदेश में प्रेम व भाई चारा और अमन चैन बना रहे।
डॉ. गर्ग ने ईद पर दिये गये बधाई सन्देश में कहा है कि रमजान के पवित्र माह के बाद आने वाले इस त्यौहार को सभी धर्मों के लोग आपसी प्रेम व मौहब्बत के साथ मनाये जिससे समाज में भाईचारे की भावना और मजबूत हो सके।
…………………………………………..


डॉ. गर्ग ने परशुराम जयन्ती पर दी बधाई

Eid is a symbol of love and brotherhood - Dr. Subhash Garg


परशुराम जी के जीवन से सत्य के मार्ग पर चलने की लें प्रेरणा-डॉ. गर्ग
भरतपुर 02 मई। तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने सभी क्षेत्रवासियों को भगवान परशुराम की जयन्ती पर हार्दिक शुभकामनाऐं देते हुये कहा है कि हमें भगवान परशुराम के जीवन से सत्य के मार्ग पर चलने की प्रेरणा लेनी चाहिए।
डॉ. गर्ग ने भगवान परशुराम जयन्ती पर दी गई शुभकामना सन्देश में यह भी कहा है कि भगवान परशुराम शस्त्र और शास्त्र के ज्ञाता थे। उन्होंने समाज सभी छोटे-बडों को समान दृष्टि से देखा और उनके उद्धार के लिए कार्य किया। उन्होंने सभी का आदर करने का जो सन्देश दिया है वह वर्तमान समय में भी प्रसांगिक है।
…………………………………………..
डॉ. गर्ग ने मुख्यमंत्री के जन्म दिवस पर दी बधाई
विकास की प्रतिकृति हैं सीएम गहलोत-डॉ. गर्ग
भरतपुर 02 मई। तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 71 वें जन्म दिवस पर बधाई देते हुये कहा है कि वे विकास की प्रतिकृति हैं और उन्होंने राजस्थान को अग्रणी प्रदेश बनाने में जो महत्वपूर्ण भूमिका प्रस्तुत कि है उसे कभी भी नहीं भूलाया जा सकेगा।
डॉ. गर्ग द्वारा दिये गये बधाई सन्देश में कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रारंभ से गरीब एवं पिछडे वर्ग के लोगों के उत्थान के हितेषी रहे हैं और उन्होंने सभी जाति व धर्मों के कल्याण के लिए जो योजनाऐं व कार्यक्रम बनाकर प्रदेश में लागू किये जिसके परिणाम स्वरूप आज राज्य खुशहाली के नित नये आयाम बना रहा है। उन्होंने यह भी कहा है कि मुख्यमंत्री गहलोत ने निरोगी राजस्थान के तहत् मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना शुरु कर देश में अनूठा उदाहरण प्रस्तुत किया है जिसकी चहूं ओर प्रशांसा हो रही है।
…………………………………………
टीम डॉ. गर्ग की ओर से मुख्यमंत्री के जन्म दिवस पर निःशुल्क भोजन होगा उपलब्ध
इन्दिरा रसोई पर गरीब व जरूरतमंद लोगों को उपब्लध होगा निःशुल्क भोजन
भरतपुर 02 मई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 71वें जन्म दिवस के अवसर पर टीम डॉ. गर्ग की ओर से शहर की सभी इन्दिरा रसोईयों पर गरीब व जरूरतमंद लोगों को स्पेशल भोजन निशुल्क उपलब्ध कराया जायेगा।
टीम डॉ. गर्ग की ओर भरपेट उपलब्ध कराये जाने वाले इस स्पेशल भोजन में खीर, सब्जी, रायता एवं पूडी सहित मिष्ठान शामिल हैं।
……………………………………………..

Leave a Comment