1 जून को लॉन्च होगा वीवो X50, जिम्बल कैमरा सिस्टम ने किया छेड़ा

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Last Updated on May 15, 2020 by Shiv Nath Hari

[ad_1]

वीवो एक्स 50 स्मार्टफोन 1 जून को लॉन्च होगा, कंपनी ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की। विकास एक दिन बाद आया जब फोन की ब्रांडिंग को एक चीनी रियलिटी शो में देखा गया जिसने स्मार्टफोन के आसन्न लॉन्च का संकेत दिया। फिलहाल, विवो ने फोन की प्रमुख विशिष्टताओं के बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया है, हालांकि, एक प्रोमो में, चीनी टेक कंपनी ने चिढ़ाया कि फोन का जिम्बल कैमरा सिस्टम क्या प्रतीत होता है जो छवि स्थिरीकरण में मदद करेगा।

वीवो X50 की लॉन्च डेट के बारे में घोषणा की गई थी साझा कंपनी द्वारा Weibo पर। दिलचस्प है, पोस्ट X50 “श्रृंखला” (अनुवादित) पर भी प्रकाश डालता है, इसलिए, यह दर्शाता है कि फोन का प्रो संस्करण भी हो सकता है। इसके अलावा, पोस्ट से जुड़े प्रोमो ने फोन के जिम्बल कैमरा सिस्टम को छेड़ा। एक गिम्बल जैसी प्रणाली की उपस्थिति बेहतर छवि स्थिरीकरण के लिए समर्थन का सुझाव देगी।

विशेष रूप से, माइक्रो जिम्बल कैमरा भी देखा गया था वीवो एपेक्स 2020 अवधारणा फोन था अनावरण किया इस साल फरवरी में। विवो ने दावा किया था कि माइक्रो जिम्बल कैमरा स्थिरीकरण कोण को 200 प्रतिशत तक बढ़ाता है, जिसका अर्थ है कि यह कैमरा सिस्टम अन्य स्मार्टफोन्स की तुलना में काफी कम अस्थिर और धुंधली तस्वीरें और वीडियो प्रदान कर सकता है।

वर्तमान में, स्मार्टफोन के प्रमुख विनिर्देश अज्ञात हैं, हालांकि, विवो एक्स 50 प्रचार सामग्री लीक हो गई है दिखाता है स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने पर एक छेद-पंच डिस्प्ले। यह भी अनुमान लगाया गया है कि वीवो एक्स 50 फोन (एस) क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

इस लॉन्च के साथ, विवो अपनी एक्स सीरीज़ में नए फोन जोड़ेगी। दिसंबर में विवो का शुभारंभ किया वीवो एक्स 30 5 जी ट्रिपल रियर कैमरों के साथ। आने वाले दिनों में कंपनी की ओर से Vivo X50 के बारे में अधिक जानकारी की उम्मीद है।


भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला Vivo स्मार्टफोन कौन सा है? वीवो प्रीमियम फोन क्यों नहीं बना रहा है? हमने वीवो के ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुण मरिया का पता लगाने के लिए और भारत में कंपनी की रणनीति के बारे में बात करने के लिए साक्षात्कार किया। हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

[ad_2]

Advertisement
Advertisement