WhatsApp जल्द ही वॉलपेपर डूडल फीचर लाने वाला है

Last Updated on September 14, 2020 by Shiv Nath Hari

WhatsApp जल्द ही वॉलपेपर डूडल फीचर लाने वाला है

WhatsApp to bring wallpaper doodle feature soon
WhatsApp to bring wallpaper doodle feature soon

Tech Desk: WhatsApp इन दिनों नए और बड़े बदलावों पर काम कर रहा है। अब प्राप्त जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप में एक नए फीचर के साथ एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है। जल्द ही कंपनी व्यवसाय खातों के लिए एक नया कॉल बटन, डूडल विकल्प और नए कैटलॉग शॉर्टकट लाने जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वर्तमान में नया WhatsApp ऐड व्हाट्सएप डूडल ‘विकल्प चल रहा है और इस सुविधा के साथ, उपयोगकर्ता अपने वॉलपेपर को फैंसी बना पाएंगे।

इसके अलावा, एक नए ‘कॉल’ बटन फ़ीचर पर भी काम चल रहा है। कहा जा रहा है कि यह नया कॉल बटन वीडियो कॉलिंग और वॉयस कॉलिंग का मेल होने वाला है। इसमें यूजर्स 2 चीजों के लिए एक बटन का इस्तेमाल कर सकेंगे। WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने इन फीचर्स पर काम शुरू कर दिया है। इसका बीटा वर्जन एंड्रॉइड के लिए लॉन्च किया जाएगा और WABetaInfo का कहना है कि इन नए फीचर्स को Android के लिए लेटेस्ट WhatsApp 2.20.200.3 बीटा में टेस्ट किया जा रहा है।

जल्द ही, एंड्रॉइड के लिए 2.20.200.3 बीटा व्हाट्सएप में एक नया विकल्प ‘ऐड व्हाट्सएप डोडल्स’ दिखाई देगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स चैट वॉलपेपर में डूडल डाल सकेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी जो कॉल बटन लाने जा रही है, उससे वह वीडियो कॉल और वॉयस कॉल के लिए काम करेगा। इन परिवर्तनों के अलावा, कंपनी व्यावसायिक खातों के लिए कैटलॉग शॉर्टकट लाने की भी तैयारी कर रही है।