Rahul Gandhi ने ट्वीट कर मोदी साकार पर साधा निशाना, कहा- कोरोना काल में मोदी सरकार ने पकाए खयाली पुलाव

Last Updated on September 16, 2020 by Shiv Nath Hari

Rahul Gandhi ने ट्वीट कर मोदी साकार पर साधा निशाना, कहा- कोरोना काल में मोदी सरकार ने पकाए खयाली पुलाव

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता Rahul Gandhi के द्वारा निरंतर मोदी गवर्नमेंट पर हमला करना जारी है. बुधवार को भी राहुल ने कोविड-19 काल के दौरान मोदी सरकार की असफलताओं को गिनाया और हमला बोल दिया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने लिखा कि इस संकट काल में केंद्र सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए जा रहे है, जिनमें से एक ही सच साबित हुआ.

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि कोविड काल में भाजपा गवर्नमेंट ने एक से एक ख़याली पुलाव पका रही है. राहुल ने इस बीच लिखा कि 21 दिन में कोरोना को हराएंगे, आरोग्य सेतु ऐप सुरक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थिति संभली हुई है लेकिन एक सच भी था.. आपदा में ‘अवसर’ #PMCares. गौरतलब है कि राहुल गांधी निरंतर मोदी सरकार पर हमलावर हैं. राहुल ने सरकार द्वारा लागू लॉकडाउन को गलत कहा और कहा कि बिना किसी रणनीति के कोविड से निपटा गया, इसी कारण से इतने केस हैं और जान गयी है. साथ ही राहुल ने प्रवासी मजदूरों से लेकर इकॉनमी के मसले पर गवर्नमेंट की गलत नीतियों पर निशाना साध दिया है.

राहुल की ओर से निरतर इकॉनमी के हाल पर वीडियो बनाकर ट्वीट किए जा रहे हैं, जिनमें वो अपनी राय रख रहे हैं. अगर प्रधानमत्री केअर्स की बात की तो कांग्रेस की ओर से इलज़ाम लगाया गया है कि गवर्नमेंट ने सच छुपाने का प्रयास किया है, इसलिए जिसकी सूचना शेयर नहीं की जा रही है. संसद सत्र में भी विपक्ष मोदी गवर्नमेंट को चीन और कोविड के मसले पर घेर रहा है. बुधवार को राज्यसभा में जिसको लेकर चर्चा की जाने वाली है. हालांकि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अभी संसद सत्र में नहीं आ रहे हैं. सोनिया गांधी के मेडिकल चेकअप के लिए राहुल अभी विदेश गए हुए हैं.