LaxmmiBombTrailer out: बरसने आ रही लक्ष्मी, अक्षय कुमार लक्ष्मी बम का धूम मचाने वाला ट्रेलर लांच

Last Updated on October 9, 2020 by Shiv Nath Hari

LaxmmiBombTrailer out: बरसने आ रही लक्ष्मी, अक्षय कुमार लक्ष्मी बम का धूम मचाने वाला ट्रेलर लांच

LaxmmiBombTrailer out: Laxmi coming out, Akshay Kumar Laxmi bomb launch trailer
LaxmmiBombTrailer out: बरसने आ रही लक्ष्मी, अक्षय कुमार लक्ष्मी बम का धूम मचाने वाला ट्रेलर लांच

मुंबई, 09 अक्टूबर: अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का ट्रेलर इतने शक्तिशाली संवादों के साथ जारी किया गया है। इस ट्रेलर (Laxmii Bomb Trailer) ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। अक्षय के फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। क्योंकि अक्षय कुमार एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आएंगे।

अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें अक्षय एक ट्रांसजेंडर के लुक में हैं।

Laxmmi Bomb Official Trailer

Jahan kahi bhi hain, wahi ruk jaayyein aur taiyyaar ho jaayyein dekhne #LaxmmiBomb ka trailer, kyunki barasne aa rahi hai Laxmmi! #LaxmmiBombTrailer out now. #YeDiwaliLaxmmiBombWali! 💥

#FoxStarStudios#DisneyPlusHotstarMultiplex
@kiaraaliaadvani@offl_lawrence@shabskofficial@tusshark89@foxstarhindi@disneyplushotstarvip#CapeOfGoodFilms#ShabinaaEntertainment#TussharEntertainmentHouse@zeemusiccompany

इस ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन लिखा है, Trailer लक्ष्मी बम ऑफिशियल ट्रेलर, आप जहां भी हों, रुकिए और लक्ष्मी बम का ट्रेलर देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह लक्ष्मी की बारिश है।

लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को स्क्रीन पर आएगी। फिल्म भारत, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में प्रदर्शित की जा रही है। मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉट स्टार पर रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार (अक्षय कुमार नई फिल्म) इस फिल्म में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं। इसे तमिल फिल्म ‘कंचना 2’ का हिंदी रीमेक कहा गया है। अक्षय की इस भूमिका का नाम लक्ष्मी है।

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, तुषार कपूर और शरद केलकर नजर आएंगे। यह पता चला है कि इस फिल्म में काम करने के लिए अभिनेताओं ने भारी मानदेय लिया है। लक्ष्मी बम के बाद, अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में दिखाई देंगे। अक्षय अगले साल हेराफेरी 3, अतरंगी रे, बच्चन पांडे और बेल बॉटम में भी दिखाई देंगे।