शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस एपिसोड में नायरा व कार्तिक द्वारा हो सकता है यह बड़ा हंगामा

Last Updated on September 11, 2020 by Shiv Nath Hari

The show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' can be a big uproar by Naira and Karthik in this episode
शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस एपिसोड में नायरा व कार्तिक द्वारा हो सकता है यह बड़ा हंगामा

मनोरंजन डेस्क | स्टार प्लस का सुपरहिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बीते एपिसोड में खूब हंगामा हुआ है। छोरी ने अपनी जान की परवाह न करते हुए कायरा की अंतिम निशानी बचाई है व उसकी हौसला को देखकर ही कार्तिक व नायरा ने उसे गोद लेने का फैसला ले लिया है।

अब ऑडियंस ये जानने के लिए बेताब हो रहे है कि जब नायरा व कार्तिक को ये पता चलेगा कि छोरी ही उनकी पुत्री कायरा हैं तो वो किस प्रकार से रिएक्ट करेंगे? अगर देखा जाए जब भी नायरा व कार्तिक ने मिलकर कोई फैसला लेते हैं तो दादी बीच में टांग अवश्य अड़ाती है।

हालांकि ताजा रिपोर्ट्स पर ध्यान दे तो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ आगामी एपिसोड में दादी इस बार फिर से नायरा व कार्तिक के फैसला को गलत ठहराने से बाज नहीं आने वाली हैं। दादी सारे गोयनका फैमिली के सामने नायरा व कार्तिक के फैसला को मनाने से मना कर देगी व उन्हें नायरा को गलत ठहराने का मौका मिल जाएगा।

इसके अतिरिक्त नायरा जल्द ही आदित्य को एक्सपोज करने की तैयारी में है। आदित्य बीते कुछ दिनों से कीर्ति से बार-बार मिलने का कोशिश कर रहा है व छोरी की सहायता से ही नायरा को इस बात की भनक लग जाती है। आगामी एपिसोड में नायरा ये जानने का कोशिश करेगी कि आखीर इतने सालों बाद आदित्य किस मकसद से वापस लौटा है? साथ ही नायरा को इस बात का भी भय सताने वाला हैं कि कहीं आदित्य की वापसी से उसके भ्राता का घर ना टूट जाए।