Ravi Kishan:BJP सांसद और अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा में कहा- ड्रग्स की चपेट में है बॉलीवुड

Last Updated on September 15, 2020 by Shiv Nath Hari

Ravi Kishan:BJP सांसद और अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा में कहा- ड्रग्स की चपेट में है बॉलीवुड

Sushant Rajput Case: BJP MP and actor Ravi Kishan said in Lok Sabha - Bollywood is in the grip of drugs
Ravi Kishan: : BJP MP and actor Ravi Kishan said in Lok Sabha – Bollywood is in the grip of drugs

Ravi Kishan: लोकसभा में पहले दिन आज बीजेपी सांसद और अभिनेता रविकिशन ने ड्रग्स का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड ड्रग्स की चपेट में है. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स क बढ़ते इस्तेमाल पर गहरी चिंता जताई. उन्होंने लोकसभा में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी बढ़ गई है.

रवि किशन ने कहा कि एनसीबी इस मामले में काफी अच्छा काम कर रही है और कई लोगों को पकड़ा भी गया है. रवि किशन ने जीरो ऑवर में बोलते हुए कहा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ड्रग की चपेट में आ गई है. वह केंद्र की मोदी सरकार से अपील करते हैं कि इस पर सख्त कार्रवाई की जाए. उन्होंने मांग की है कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए.

रविकिशन ने कहा कि पड़ोसी देश ड्रग्स के जरिए भारत में साजिश को अंजाम देना चाहते हैं. यदि बॉलीवुड में ड्रग्स के कारोबारियों को पकड़ा जाएगा तो दुश्मन देशों की साजिश को नाकाम किया जा सकेगा. उन्होंने कहा कि हमारे पड़ोसी देश भारत में ड्रग तस्करी में मदद कर रहे हैं. चीन और पाकिस्तान से हर साल भारत में ड्रग की तस्करी होती है.

उन्होंने कहा कि पंजाब और नेपाल के रास्ते चीन और पाकिस्ताना से ड्रग्स भारत लाया जा रहा है. ड्रग्स की लत देश के युवाओं को बर्बाद कर रही है. रवि किशन ने लोकसभा सत्र के पहले ही दिन यह सबसे अहम मुद्दा उठाया. बता दें कि ड्रग्स मामले में ही एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है.