स्टार अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की मिस्ट्री थ्रिलर निशब्दम ’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

Last Updated on October 2, 2020 by Shiv Nath Hari

स्टार अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की मिस्ट्री थ्रिलर निशब्दम ’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

Star actress Anushka Shetty's mystery thriller Nishabdam to be released on Amazon Prime Video
Star actress Anushka Shetty’s mystery thriller Nishabdam to be released on Amazon Prime Video

स्टार अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की मिस्ट्री थ्रिलर निशब्दम ’आखिरकार काफी उम्मीद के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ रही है। निर्माताओं ने इसे लंबे समय तक सिनेमाघरों में जारी करना चाहा, लेकिन उन्होंने पिछले दिनों एक ओटीटी रिलीज़ के लिए चुना।

आलोचकों की रिपोर्टों और समीक्षाओं को देखते हुए, ऐसा लगता है कि ‘निशब्दम’ टीम ने अमेज़न प्राइम को बेचकर एक अच्छा निर्णय लिया ।

ठीक पहले घंटे से, फिल्म ने नकारात्मक चर्चा की क्योंकि लोग फिल्म से निराश हैं। कई लोग दावा करते हैं कि फिल्म काफी धीमी है और प्रतिभाशाली कलाकारों की क्षमता का पूरी तरह से उपयोग नहीं करती है।

अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती, तो यह विशेषज्ञों की राय के अनुसार विफल हो जाती। दर्शकों ने बहुत सारे रोमांच की उम्मीद की होगी, लेकिन कहानी में पर्याप्त ट्विस्ट और थ्रिल की कमी थी, दर्शकों ने निर्माताओं को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

हालांकि यह निष्कर्ष पर आने के लिए काफी शुरुआती है, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि मुंह के खराब शब्द के बावजूद दर्शकों को आने वाले कुछ दिनों में यह फिल्म कैसे मिलती है।

‘निशब्दम’ हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित एक मिस्ट्री थ्रिलर है। अनुष्का ने साक्षी नाम की एक मूक लड़की की भूमिका निभाई है जो एक कलाकार भी है। माधवन को उनके बॉयफ्रेंड के रूप में देखा जाएगा जो इस झड़प में जाने-माने वायलिन वादक हैं जबकि अंजलि पुलिस अधिकारी है जो रहस्य को सुलझाने की कोशिश करती है।