सामाजिक कार्यकर्ता व मानवाधिकार संरक्षक रेनू नृपेंद्र सिकरवार ने कोरोना योद्धाओं को फेस शील्ड वितरित किये।

Last Updated on June 8, 2020 by Shiv Nath Hari

सामाजिक कार्यकर्ता व मानवाधिकार संरक्षक श्रीमती रेनू नृपेंद्र सिकरवार कोरोना योद्धाओं को फेस शील्ड वितरित करते हुए।

भरतपुर (8 जून) आज सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता व मानवाधिकार संरक्षक श्रीमती रेनू नृपेंद्र सिकरवार द्वारा भरतपुर जिले के उन सभी कोरोना योद्धाओं को जिन्होंने भरतपुर में कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए और लोगों को जागरूक करने के लिए दिन-रात अथक परिश्रम किया है उन्हें फेस शील्ड वितरित की गई।

रेनू नृपेन्द्र सिकरवार ने बताया कि कोरोना योद्धाओं में बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए उन्हें अपने बचाव के लिए फेस शिल्ड देने का विचार किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान एडीएम सिटी राजेश गोयल , एसडीएम संजय गोयल, सीओ सिटी हवा सिंह , एएसपी मूलचंद राणा सहित 30 कोरोना योद्धाओं को फेस शिल्ड प्रदान की गई।

इन कोरोना योद्धाओं में प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस कर्मचारी व सफाई कर्मचारियों को संक्रमण से बचाने के लिए सुरक्षा उपकरण प्रदान किए गए। रेनू नृपेंद्र सिकरवार व उनकी टीम के इस प्रयास को सभी अधिकारियों द्वारा सराहा गया।

एडीएम सिटी श्री राजेश गोयल ने उन्हें इस प्रयास के लिए शुभकामनाएं दी और शहर में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों के लिए जागरूकता अभियान चलाने का भी आग्रह किया। इस कार्यक्रम में लोकेंद्र सैनी,उमेश सैनी , कुलदीप खंडेलवाल आदि का भी सराहनीय योगदान रहा ।