घरबारी में 17 जनों के कोविड-19 की जांच की सैंपल लेकर भरतपुर भेजें

घरबारी में 17 जनों के कोविड-19 की जांच की सैंपल लेकर भरतपुर भेजें

Send samples of covid-19 investigation of 17 people to Bharatpur in Gharbari
डीग के गांव घरबारी के लोगो की कोबिड19 की जांच के सैंपिल लेते हुए चिकित्साकर्मी

डीग (24 मई) डीग के गांव घरवारी में हैदराबाद से लौटे प्रवासी श्रमिक भगवान सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाएं जाने के चलते रविवार को मेडिकल टीम द्वारा डॉक्टर गुंजन मित्तल के नेतृत्व मेंउसके संपर्क में आए 17 जनों के कोविड 19 की जांच के सैंपल लेकर जांच के लिए भरतपुर आरबीएम हॉस्पिटल भेजे गए हैं।

गांव घरबारी में 11 टीमें गांव के 265 घरों में डोर टू डोर सर्वे कार्य में जुटी हैं। विकास अधिकारी दीपाली शर्मा ने बताया है कि गांव घरबारी और पंचायत मुख्यालय बदनगढ़ के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्थापित क्वॉरेंटाइन केंद्र को डीग से फायर ब्रिगेड बुलाकर सेनीटाइज करवाया गया है ।

पूंछरी पी एच सी की प्रभारी डॉ गुंजन मित्तल के अनुसार रविवार को बदनगढ़ के सरकारी स्कूल में कवारांटीन 13 जनों के साथ गांव घरवारी में कोरोना पॉजिटिव भगवान सिंह के परिवार के घर में आइसोलेट एक बच्चे एक महिला और दो बुजुर्गों सहित 17 जनों के कोविड-19 के जांच के सैंपल लिए गए हैं।

गांव में कर्फ्यू के तीसरे दिन गांव के सभी रास्तों पर तैनात पुलिसकर्मी हर आने-जाने वाले पर नजर रखने के साथ साथ गांव वासियों से जीरो मोबिलिटी की पालना कराने में जुटे हुए हैं।