Samsung Galaxy A11, Galaxy A41 Price का खुलासा हुआ

Last Updated on May 16, 2020 by Shiv Nath Hari

[ad_1]

Samsung Galaxy A11 और Galaxy A41 की कीमतों का खुलासा हो गया है। सैमसंग के दोनों फोनों का मार्च में ट्रिपल रियर कैमरों के साथ अनावरण किया गया था। मतभेदों के संदर्भ में, गैलेक्सी ए 11 ने गैलेक्सी ए 10 के उत्तराधिकारी के रूप में शुरुआत की और एक छेद-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन पेश किया। दूसरी ओर, गैलेक्सी A41 को गैलेक्सी A40 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया गया था और इसमें एक वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले notch भी शामिल था। गैलेक्सी ए 11 2 जीबी और 3 जीबी रैम विकल्प में आता है। हालाँकि, गैलेक्सी A41 में सिंगल 4GB रैम वैरिएंट है।

सैमसंग गैलेक्सी ए 11 की कीमत, उपलब्धता का विवरण

सैमसंग गैलेक्सी ए 11 मूल्य 3GB RAM संस्करण के लिए THB 5,199 (लगभग रु। 12,300) पर सेट है। फोन पहले से है खरीद के लिए उपलब्ध सैमसंग ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से थाईलैंड में। हालाँकि, स्मार्टफोन की वैश्विक उपलब्धता के बारे में कोई विवरण नहीं है। कंपनी ने इसके 2 जीबी रैम विकल्प के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है।

याद करने के लिए, सैमसंग गैलेक्सी ए 11 था अनावरण किया गैलेक्सी ए 10 के उत्तराधिकारी के रूप में मार्च में ऑनलाइन। फोन ब्लैक, ब्लू, रेड और व्हाइट में आता है।

सैमसंग गैलेक्सी A41 कीमत, उपलब्धता विवरण

सैमसंग गैलेक्सी A41 कीमत 499 RAM + 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए EUR 299 (लगभग 24,600 रुपये) में सेट की गई है की घोषणा की एक प्रेस बयान के माध्यम से। फोन है पूर्व-आदेशों के लिए उपलब्ध है नीदरलैंड में। अपनी वैश्विक उपलब्धता और मूल्य निर्धारण के बारे में विवरण अभी तक पता चला है, हालांकि कर रहे हैं। इसके अलावा, यह में प्रिज्म क्रश काले, प्रिज्म क्रश सफेद, और प्रिज्म क्रश ब्लू रंग विकल्प आता है।

मार्च में, सैमसंग गैलेक्सी ए 41 आधिकारिक गया जापान में NTT DoCoMo की साइट पर एक सूची के माध्यम से उभरा।

सैमसंग गैलेक्सी ए 11 स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी ए 11 एंड्रॉइड चलाता है और इसमें 19.5: 9 पहलू अनुपात के साथ 6.4 इंच एचडी + (720×1560 पिक्सल) इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले है। हुड के तहत, फोन में 1.8GHz SoC है, जो 3GB तक रैम के साथ युग्मित है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें f / 1.8 लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल f / 2.2 लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, और f / f के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। 2.4 लेंस। फोन में फ्रंट में f / 2.0 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है।

सैमसंग 32 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज प्रदान किया है जो माइक्रोएसडी कार्ड (512 जीबी तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है। इसके अलावा, फोन एक 4,000mAh बैटरी है कि समर्थन करता है तेजी से चार्ज 15W पैक।

सैमसंग गैलेक्सी ए 41 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी ए 41 एंड्रॉइड चलाता है और इसमें 20 इंच: 9 के अनुपात के साथ 6.1 इंच का फुल-एचडी + इन्फिनिटी-यू सुपर AMOLED डिस्प्ले है। फोन ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है, जिसे 4GB RAM के साथ रखा गया है। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें f / 2.0 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और अल्ट्रा-वाइड-एंगल f / 2.2 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। इसमें 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है। इसके अलावा, हैंडसेट के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है, जिसमें f / 2.0 लेंस है।

आकाशगंगा a41

सैमसंग गैलेक्सी ए 41 में वाटर-स्टाइल-इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले है

भंडारण के संदर्भ में, सैमसंग गैलेक्सी ए 41 में 64 जीबी की आंतरिक मेमोरी है जो माइक्रोएसडी कार्ड (512 जीबी तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है। इसमें 3,500mAh की बैटरी है जो 15W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला Vivo स्मार्टफोन कौन सा है? वीवो प्रीमियम फोन क्यों नहीं बना रहा है? हमने वीवो के ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुण मरिया का पता लगाने के लिए और भारत में कंपनी की रणनीति के बारे में बात करने के लिए साक्षात्कार किया। हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

[ad_2]