Last Updated on May 16, 2020 by Shiv Nath Hari

[ad_1]

श्याओमी के उपाध्यक्ष और रेडमी महाप्रबंधक लू वीबिंग ने एक नए रेडमी स्मार्टफोन की शुरुआत को छेड़ा है जिसे “सुपर प्रदर्शन” देने के लिए टाल दिया गया है। नवीनतम टीज़र, जो वीबो पर पोस्ट किया गया है, कार्यकारी दिनों के बाद आता है कि रेडमी ब्रांड इस महीने “नया आश्चर्य” लॉन्च करेगा। अफवाह मिल के अनुसार, Xiaomi एक नया 5G Redmi फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है जिसमें MediaTek Dimense SoC शामिल होगा। बाजार में ब्रांड के लिए एक किफायती स्मार्टफोन होने की भी उम्मीद है जो रेडमी 9 के रूप में आने की संभावना है।

किसी भी बारीकियों का खुलासा किए बिना, लू Weibing शुक्रवार को अपने आधिकारिक Weibo खाते के माध्यम से की तैनाती चीनी में एक पाठ जो “सुपर प्रदर्शन, अप्रत्याशित” का अनुवाद करता है। इससे पता चलता है कि वीबिंग ने नए संकेत दिए रेडमी फ़ोन। अपनी पोस्ट प्रकाशित करने के कुछ समय बाद, उन्होंने एक वीबो पोस्ट भी साझा किया मीडियाटेक, की घोषणा अपने नए 5G-focussed विकास का शुभारंभ जो एक नया डाइमेंशन SoC हो सकता है जो आगामी Redmi मॉडल को शक्ति प्रदान कर सकता है। चिपमेकर 18 मई को अपनी नई पेशकश का खुलासा करने के लिए एक कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है।

Redmi फोन मॉडल नंबर M2004J7AC के साथ?
यदि हम हालिया रिपोर्टों को देखें, Xiaomi सब-ब्रांड रेडमी का नया फोन पाइपलाइन में एक मॉडल नंबर M2004J7AC के साथ है। फोन सामने इस हफ्ते की शुरुआत में चीन के TENAA साइट पर ऑक्टा-कोर सीपीयू और 6.57-इंच का फुल-एचडी + (1080×2400 पिक्सल) ओएलईडी डिस्प्ले। ऐसा माना जाता है कि शुरू में यह था मीडियाटेक डाइमेंशन 800 SoC था कि का शुभारंभ किया जनवरी में, 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया। हालांकि, मीडियाटेक द्वारा साझा की गई नवीनतम छवि को देखते हुए, जिसे वाइबिंग द्वारा रीपोस्ट किया गया है, एक अलग आयाम SoC होगा। यह आयाम ulated२० के रूप में अनुमान लगाया गया है कि आयाम ulated०० पर जो प्रदान किया गया था उस पर एक विस्तारित प्रदर्शन के परिणाम के साथ।

नया रेडमी फोन अब तक आश्चर्यचकित करने वाला है को छेड़ा, हाल ही में इस महीने के लिए बाद में। ब्रांड को भी अनावरण करने की उम्मीद है रेडमी 9 अपने नए किफायती हैंडसेट के रूप में – साथ 5G नमूना।

न तो वेइबिंग और न ही Xiaomi ने नए रेडमी फोन के लॉन्च विवरण का खुलासा किया है। हालांकि, कार्यकारी द्वारा पोस्ट किए गए नवीनतम टीज़र को देखते हुए, आप आने वाले दिनों में अन्य विवरणों का पालन करने की उम्मीद कर सकते हैं।


भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला Vivo स्मार्टफोन कौन सा है? वीवो प्रीमियम फोन क्यों नहीं बना रहा है? हमने वीवो के ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुण मरिया का पता लगाने के लिए और भारत में कंपनी की रणनीति के बारे में बात करने के लिए साक्षात्कार किया। हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

[ad_2]