Realme X50 प्रो प्लेयर संस्करण 25 मई को लॉन्च करने के लिए क्वाड रियर कैमरा के साथ

Last Updated on May 15, 2020 by Shiv Nath Hari

[ad_1]

Realme X50 प्रो प्लेयर एडिशन चीनी कंपनी का अगला स्मार्टफोन होने वाला है। कुछ दिन पहले, कंपनी के कार्यकारी जू क्यूई चेस ने कोडनेम new ब्लेड रनर ’के साथ एक नया फोन छेड़ा था कि अब कंपनी ने खुलासा किया है कि इसे Realme X50 प्रो प्लेयर एडिशन के नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने एक Weibo पोस्ट में फोन के प्रदर्शन और गति को टाल दिया, यह सुझाव देते हुए कि Realme X50 प्रो प्लेयर संस्करण पर कुछ गेमिंग से संबंधित प्रदर्शन में सुधार होगा। ऑनलाइन इवेंट में 25 मई को कई अन्य नए उत्पादों के साथ फोन लॉन्च किया जाएगा।

नवीनतम छवि के अनुसार साझा द्वारा वीबो पोस्ट में मेरा असली रूप, यह देखा जा सकता है कि Realme X50 प्रो प्लेयर एडिशन वर्टिकल अलाइनमेंट में क्वाड रियर कैमरा सेटअप पैक करेगा। बैक पैनल में ग्रैडिएंट सिल्वर फिनिश है। हालाँकि, इस बिंदु पर फोन के लिए कोई विनिर्देशों ज्ञात नहीं है।

एक के अनुसार रिपोर्ट good Gizmochina द्वारा, मॉडल नंबर RMX2072 के साथ एक फोन हाल ही में AnTuTu वेबसाइट पर देखा गया था। इस फोन को Realme X50 प्रो प्लेयर एडिशन कहा गया है। बेंचमार्क लिस्टिंग ने 600,806 का स्कोर दिखाया, जिसे प्रकाशन राज्यों ने स्नैपड्रैगन 865 SoC की उपस्थिति का सुझाव दिया। फोन को कथित तौर पर 3 सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था जिसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद था।

हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Realme X50 प्रो प्लेयर संस्करण के बारे में विशिष्टताओं या अन्य विवरणों पर Realme से कोई शब्द नहीं आया है, सिवाय इसके कि इसमें कोड नाम ade ब्लेड रनर ’और चार रियर कैमरे हैं। विशेष रूप से, कंपनी की घोषणा की यह चीन में एक ऑनलाइन इवेंट में 25 मई को आठ नए उत्पादों को लॉन्च करेगा और नए पोस्ट से पता चलता है कि Realme X50 प्रो प्लेयर एडिशन उनमें से एक होगा।

याद करने के लिए Realme X50 प्रो था का शुभारंभ किया भारत में फरवरी में स्नैपड्रैगन 865 SoC, क्वाड रियर कैमरा सेटअप, डुअल सेल्फी कैमरा और 4,200mAh की बैटरी के साथ। इसमें 6.44-इंच का डिस्प्ले, 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज है।


भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला Vivo स्मार्टफोन कौन सा है? वीवो प्रीमियम फोन क्यों नहीं बना रहा है? हमने वीवो के ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुण मरिया का पता लगाने के लिए और भारत में कंपनी की रणनीति के बारे में बात करने के लिए साक्षात्कार किया। हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

[ad_2]