RBSE 12th science result 2020: राष्ट्रीय परशुराम सेना द्वारा मेधावी प्रतिभाओं का किया सम्मान

Last Updated on July 11, 2020 by Shiv Nath Hari

RBSE 12th science result 2020: राष्ट्रीय परशुराम सेना द्वारा मेधावी प्रतिभाओं का किया सम्मान

RBSE 12th science result 2020: National Parashuram Sena honors meritorious talents
RBSE 12th science result 2020: National Parashuram Sena honors meritorious talents

RBSE 12th science result 2020: भरतपुर, 11 जुलाई। राष्ट्रीय परशुराम सेना राजस्थान द्वारा अपनी मेहनत के बल पर समाज का नाम रोशन करने वाली प्रतिभाओं का सम्मान कुम्हेर के ग्राम धनवाडा में किया गया ।

राष्ट्रीय परशुराम सेना के शहर अध्यक्ष पीयूष जयशंकर टाइगर ने बताया कि समाज की प्रतिभाओं का सम्मान संगठन के प्रदेशाध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी के नेतृत्व में कुम्हेर के गांव धनवाड़ा में किया गया । जिसमें माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान की 12 वी विज्ञान वर्ग में 97 % अंक प्राप्त कर सम्पूर्ण राजस्थान में 8वी तथा जिले में प्रथम मेरिट में रही विजय शर्मा की सुपुत्री खुशी कटारा का तथा अपने पहले ही प्रयास में एमबीबीएस में सलेक्शन होने पर इसी गांव के अंकित उपाध्याय का संगठन की ओर से माला ,साफा , शाल तथा भगवान परशुराम का स्मृती चिन्ह देकर सम्मानित किया इस मौके पर मानव भारती कुम्हेर के डायरेक्टर जितेंद्र कटारा व विद्यालय की संचालिका शशि शर्मा का भी समाज की प्रतिभाओं को आगे लाने पर सम्मान किया गया ।

प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम के आयोजन के मुख्य अतिथि प्रदेशाध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी तथा प्रदेश महामंत्री श्यामसुंदर कटारा व विशिष्ट अतिथि जिलाध्यक्ष वैभव उपमन व रविन्द्र मोहन शर्मा रहे ।

प्रदेशाध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी ने कहा कि समाज की प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए व उनके प्रोत्साहन के लिए सम्मान जरूरी है जबकि प्रदेश महामंत्री श्यामसुंदर कटारा ने कहा कि समाज की इन प्रतिभाओं पर सभी को गर्व है जिलाध्यक्ष वैभव उपमन ने कहा कि यही प्रतिभाएं आगे चलकर अपने अपने क्षेत्रों में समाज की सेवा कर नाम रोशन करती है । अंत में आभार शहर अध्यक्ष पीयूष जयशंकर टाइगर ने जताया ।

इस अवसर पर विजय कुमार शर्मा , विष्णु उपाध्याय , आदि गांव के गणमान्य लोग मौजूद थे ।