Rajasthan news: डाॅ. गर्ग ने कोविड-19 राहत कोष में एक माह का वेतन देने की संतुति की

Last Updated on March 24, 2020 by Shiv Nath Hari

Rajasthan news: डाॅ. गर्ग ने कोविड-19 राहत कोष में एक माह का वेतन देने की संतुति की

  Rajasthan news : Dr. Garg Satisfied To Pay One Month Salary In Kovid-19 Relief Fund
Dr. Garg

Rajasthan news भरतपुर 24 मार्च। तकनीकी एवं संस्कृत षिक्षा राज्य मंत्री डाॅ. सुभाष गर्ग ने नागरिकों से आग्रह किया है कि वे लाॅकडाउन को कफ्यू समझे और अपने घरों से बाहर नहीं निकलें ताकि इस महामारी कोरोना वायरस के फैलाव पर पूरी तरह रोक लग सके।


डाॅ. गर्ग ने बताया कि इस महामारी की रोक थाम एवं जरूरत मन्दों की सहायता के लिए उन्होंने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 में देने की संतुति कर दी है। उन्होंने भामाषाहों एवं दानदाताओं से भी आग्रह किया है कि वे इस महामारी के दौरान गरीब एवं बेसहारा लोगों को भोजन उपलब्ध कराने और अन्य जरूरी सामग्री की खरीद के लिए सहयोग करें। उन्होंने यह भी आग्रह किया है कि वे अपने घरों से जरूरी कार्य होने पर ही बाहर निकलें और रोक के बचाव सम्बन्धित आवष्यक उपाय सुनिष्चित करें।


डाॅ. गर्ग ने तकनीकी षिक्षा एवं संस्कृत षिक्षा विभाग से जुड़े समस्त विष्वविद्यालयों, निजी विष्वविद्यालयों, डीम्ड विष्वविद्यालयों और सभी राजकीय व निजी काॅलेजों के षिक्षक व कर्मीकों से आग्रह किया है कि वे अपने मासिक वेतन से एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करायें।

डाॅ. गर्ग ने मास्क व सेनेटाइजर के लिए एक लाख रुपये की स्वीकृति दी

तकनीकी एवं संस्कृत षिक्षा राज्य मंत्री डाॅ. सुभाष गर्ग ने भरतपुर विधान सभा क्षेत्र के नागरिकों को कोरोना वायरस के बचाव के लिए मास्क व सेनेटाइजर खरीदने के लिए विधायक निधि से एक लाख रुपये व्यय करने की स्वीकृति जारी की है।