रायपुर : मुख्यमंत्री श्री बघेल ने अस्पताल पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री श्री अजीत जोगी के स्वास्थ्य का हालचाल जाना

Last Updated on May 12, 2020 by Shiv Nath Hari

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री बघेल ने अस्पताल पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री श्री अजीत जोगी के स्वास्थ्य का हालचाल जाना: श्री जोगी के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की

Raipur: Chief Minister Mr. Baghel arrives at the hospital to know the health of former Chief Minister Mr. Ajit Jogi

रायपुर, (12 मई 2020) मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज राजधानी रायपुर के श्री नारायणा अस्पताल पहुंचकर वहां इलाज के लिए भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री श्री अजीत जोगी के स्वास्थ्य के सम्बन्ध में डॉक्टरों से जानकारी ली।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने श्री अजीत जोगी की धर्मपत्नी डॉ. श्रीमती रेणु जोगी और उनके पुत्र श्री अमित जोगी से भी मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने श्री अजीत जोगी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। श्री बघेल ने डॉक्टरों से श्री अजीत जोगी को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा। श्री बघेल ने मीडिया प्रतिनिधियों से बात करते हुए कहा कि जब श्री अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ी थी उस दिन भी मैंने उनके पुत्र श्री अमित जोगी से दूरभाष पर बात कर श्री जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली थी।

आज मैं श्री अजीत जोगी को देखने अस्पताल आया था। उनके परिवार के लोगों से बात हुई है। डॉक्टरों से भी मैंने जानकारी ली। श्री अजीत जोगी हमेशा मौत को मात देकर खतरे से बाहर निकले हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे उन्हें शक्ति दे और वे जल्द स्वस्थ्य हों।