थाना प्रभारी राजेश खटाना की सराहना,भुसावर में एटीएम लूटने से बचाया|

Last Updated on June 19, 2020 by Shiv Nath Hari

थाना प्रभारी राजेश खटाना की सराहना,भुसावर में एटीएम लूटने से बचाया|

थाना प्रभारी राजेश खटाना की सराहना,भुसावर में एटीएम लूटने से बचा|
थाना प्रभारी राजेश खटाना की सराहना,भुसावर में एटीएम लूटने से बचा|

हलैना-(भरतपुर) भुसावर-हिण्डोन वाया वल्लमगढ मार्ग स्थित स्थानीय भारतीय स्टेट बैंक शाखा के पास लगा एसबीआई का एटीएम पुलिस के साइरन तथा पुलिस की रात्रि गस्त के कारण लूटने से बच गया,जिसमें लगभग 27 लाख की रकम थी।

भुसावर वृत के पुलिस उपाधीक्षक निहालसिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के आदेशानुसार भुसावर थाना प्रभारी राजेश खटाना मय जाप्ता एवं सिगमा गश्ती दल के साथ रात्रि करीब 12 बजे कस्वा में गस्त कर रहे थे,भारतीय स्टेट बैंक शाखा से करीब 100 मीटर दूरी पर एक दुकान के अन्दर एसबीआई का एटीएम लगा हुआ,जिसके अन्दर 4-5 व्यक्ति नजर आए,जो एटीएम को तोड रहे थे,पुलिस गाडी में लगे साइरन को बजाया,तो अज्ञात व्यक्ति एटीएम के अन्दर से निकले,जो पुलिस की गाडी को देख एटीएम को छोड कर भाग कर पास में ही खडी पिकप गाडी में सवार हो कर वल्लमगढ की ओर भाग निकले। पुलिस ने पीछा किया,अन्धेरा का फायदा उठा कर भागने में सफल रहे। पुलिस ने नाकाबन्दी कराई,लेकिन अज्ञात व्यक्ति पक डमें नही आए।

थाना प्रभारी राजेश खटाना ने बताया कि रात्रि गश्त कर रहे सिगमा दल प्रभारी रामप्रसाद एवं सुगरसिंह पुरानी अनाज मण्डी से बस स्टेण्ड वाया कोठी वाला हनुमान मन्दिर हो वापिस थाना आ रहे थे,जिन्हे रास्ता में एक पिकप गाडी खडी तथा एटीएम के अन्दर एक साथ 4-5 व्यक्ति नजर आए,जिसकी सूचना थाना को दी,सूचना मिलते ही थाना प्रभारी खटाना मय जाप्ता के एटीएम की ओर रवाना हुए,जहां पुलिस की गाडी एवं साइरन की आवाज सुन अज्ञात वदमाश भाग निकले,पुलिस गश्त के कारण भुसावर में एटीएम लूट की वारदात बच गई,जिसमें 27 लाख 500 रूपए थे। वदमाशों की पकड को भुसावर पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय सहित एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज से वदमाश तथा पिकप गाडी की जांच की,पुलिस ने कई स्थानों पर नाकाबन्दी कराई,लेकिन वदमाशों का सुराग नही लगा। उक्त प्रकरण की शाखा के प्रबन्धक को अवगत कराया,जिन्होने प्रकरण का मामला दर्ज नही कराया।