शनिवार को आए अंधड और बारिश से जनूथर क्षेत्र में 174 विद्युत पोल गिरे,14 गांवों में तीसरे दिन भी सुचारू नहीं हो पाई विद्युत आपूर्ति

Last Updated on September 28, 2020 by Shiv Nath Hari

शनिवार को आए अंधड और बारिश से जनूथर क्षेत्र में 174 विद्युत पोल गिरे,14 गांवों में तीसरे दिन भी सुचारू नहीं हो पाई विद्युत आपूर्ति

On Saturday, 174 electric poles fell in Januthar area due to darkness and rain, power supply could not be smooth in 14 villages for the third day.

डीग -28 सितंबर| डीग उप खंड के जनूथर क्षेत्र में शनिवार को आए भीषण अंदर और बरसात से 174 विद्युत पोल धराशाई हो जाने के कारण क्षेत्र के 14 गांवों में तीसरे दिन भी विद्युत आपूर्ति सुचारू नहीं हो पाई है ।

शनिवार को आए भीषण अंधड़ और तूफानी बारिश की चपेट में आकर जनूथर क्षेत्र में 174 बिजली के पोल गिर गए थे जिसके चलते जनूथर जीएसएस से निकलने वाले आधा दर्जन 11 केवी फीडरों से जुड़े 25 गांवों में विद्युत सप्लाई ठप हो गई थी।

विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता अनुराग शर्मा के अनुसार खेतों में बरसात का पानी भरा होने के कारण अभी तक निगम द्वारा 35 विद्युत पोल ही पुनः खड़े की जा सके हैं। निगम फिलहाल उक्त गांवों में विद्युत आपूर्ति सुचारू करने को प्राथमिकता दे रहा है ।कृषि कनेक्शनों की सप्लाई खेतों में पानी सूखने के बाद ही सुचारू हो पाएगी।

लेकिन अभी भी जनूथर क्षेत्र के नाहरोली, शीशबाडा, मोरोली, मवई, नगला जनूथर, जाटोली थून नगला देशवार, नगला जसराम, सहारई, नसवाड़ा ,आंखोंली नसबाड़ा कॉलोनी, गारौली और नगला भदई गावों में विद्युत आपूर्ति सुचारू नहीं हो पाई है।