लुपिन उपलब्ध कराऐगी डिजिटल थर्मामीटर गन व पीपीई किट

Last Updated on May 13, 2020 by Shiv Nath Hari

लुपिन उपलब्ध कराऐगी डिजीकल थर्मामीटर गन व पीपीई किट
-विधायक ओमपकाष हुडला का प्रयास

Lupine will provide digital thermometer gun and PPE kit

हलेना (भरतपुर)लुपिन फाउन्डेषन भरतपुर की ओर से कोविड-19 महामारी एवं लाॅकडाउन को मददेनजर रख दौसा जिला के कस्वा महवा उपखण्ड के प्रषासनिक अधिकारी,चिकित्साकर्मी एवं पुलिस अधिकारियों के जीवन सुरक्षा के लिए फेस,हाईजिक किट, डिजीकल थर्मामीटर गन,पीपीई किट,सेनेटाइजर,मास्क आदि उपलब्ध कराए जाऐगा।

लुपिन के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता ने बताया कि लुपिन फाउन्डेषन भरतपुर के द्वारा विधानसभा क्षेत्र के विधायक ओमप्रकाष हुडला के आग्रह पर दौसा जिला के महवा उपखण्ड के प्रषासनिक,पुलिस अधिकारी,मिडियाकर्मी, कोरोना बचाव के कर्मवीर योद्वा चिकित्साकर्मी व पुलिस आदि को 300 सेनेटाइजर,15 फेस षील्ड,मास्क तथा कोविड-19 संक्रमण की जांच के लिए राजकीय सामुदायिक चिक्त्सिालय महवा को एक डिजीकल थर्मामीटर गन आदि राहत सामग्री उपलब्ध कराई जाऐगी। उन्होने बताया कि 12 मई को महवा थाना के पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मियों के लिए 500 मास्क एवं धूप से बचाव के लिए दो बडे छाता दिए गए।

प्रषासन,चिकित्सा,पुलिस विभाग सहित मिडियाकर्मियों को सेनेटाइजर,मास्क,फेस षील्ड,हाईजिन किट,ग्लव्स आदि की कमी नही आने देगें। गुप्ता ने बताया कि लुपिन द्वारा लाॅकडाउन में भरतपुर,अलवर,वारां,धौलपुर, सवाईमाधोपुर,करोली जिला प्रषासन को 500 डिजीकल थर्मामीटर गन,30 हजार मास्क,25 हजार सेनेटाइजर,2 हजार पीपीई किट,900 फेस षील्ड,40 हजार ग्लव्स आदि राहत सामग्री उपलब्ध कराई जा चुकी है।

दौसा जिला प्रषासन को भी राहत सामगी उपलब्ध कराऐगें। लुपिन के इंजिनियर विनोद कुमार ने बताया कि लुपिन के ई.डी.सीताराम गुप्ता एवं उनकी पत्नी त्रिवेणी गुप्ता तथा पुत्री समीक्षा गुप्ता ने वेतन एवं निजी आय से करोली जिला को 1.10 लाख,भरतपुर,सवाईमाधोपुर, वारां,अलवर,धौलपुर जिला को एक-एक लाख की राषि जरूरतमन्द एवं गरीब परिवारों को राषन सामग्री उपलब्ध कराने को दी।


— हलेना से विष्णु मित्तल