कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लुपिन ने सभी विभागों को दिए 110 फेस शील्ड।

Last Updated on June 17, 2020 by Shiv Nath Hari

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लुपिन ने सभी विभागों को दिए 110 फेस शील्ड।

Lupine gave 110 face shields to all departments to prevent corona infection.

डीग – (17-जून) लुपिन संस्था द्वारा अधिशाषी निदेशक सीताराम गुप्ता के निर्देशन में कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव लिए बुधवार को डीग उपखण्ड के सभी विभागों के समस्त अधिकारियों को 110 फेस शील्ड का वितरण किया गया।

लूपिन के डीग क्षेत्र के परियोजना समन्वयक सुरेशचंद गुप्ता ने बताया कि संस्था द्धारा रेवेन्यू विभाग के 30 , एस डी एम कार्यालय में 05 , नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी मनीष शर्मा को 20, थाना प्रभारी गणपतराम चौधरी को पुलिस कर्मियों के लिए 20, ए एस पी बुगलाल मीना एवं स्टाफ को 20, सीओ मदनलाल जैफ5, जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता रमेशचंद सेनी को 05 ओर विद्युत निगम के सहायक अभियंता अनुराग शर्मा को 5 फेड शील्ड प्रदान की गई।

इस मौके पर अंशुल गुप्ता , योगेश शर्मा आदि मौजूद थे। गौरतलब है कि लूपिन संस्था द्वारा जिले भर में कोरोना महामारी संक्रमण के दौरान लगातार आगे आकर बड़ी संख्या में जरूरतमंद परिवारों को राशन किट, सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों मनरेगा श्रमिकों ओर आम लोगों को मास्क, सैनिटाइजर ,फेस शील्ड, पुलिस कर्मियों को धूप से बचाव के लिए छाते तथा चिकित्सकों के लिए पीपी किट ,एन 95 माक्स, थर्मामीटर गन आदि उपलब्ध करवा कर उल्लेखनीय योगदान दिया है ।
डीग से पदम जैन की रिपोर्ट