लुपिन ने अग्नि पीड़ितों को राहत सामग्री का किया वितरण।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Last Updated on June 25, 2020 by Shiv Nath Hari

Lupine distributes relief material to fire victims.
लुपिन ने अग्नि पीडित को राहत सामग्री का किया वितरण।

हलैना-(भरतपुर) लुपिन फाउन्डेशन भरतपुर के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता ने गांव नगला सैनी-भोपर निवासी अग्नि पीडित परिवार को राहत सामग्री स्वीकृत की,जिसका वितरण समाजसेवी मनु शर्मा एवं एन.एच.ए.आई. के वरिष्ठ इंजिनियर गजेन्द्र अग्रवाल के समक्ष की गई।

लुपिन के आरपीएम डाॅ.राजेश शर्मा एवं एसीपीएम डाॅ.भीमसिंह ने बताया कि गांव नगला सैनी-भोपर निवासी पूूरनमल सैनी पुत्र ग्यासाराम के कच्चे मकान में आगजनी होने से घरेलू सामान जल कर स्वाहा हो गया और एक दुधारू भेंस जल कर मर गई।

लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता ने पीडित परिवार का सर्वे कराया और राहत सामग्री किट स्वीकृत की,राहत सामग्री में वर्तन,बिस्तर,त्रिपाल आदि सामान था। पीडित परिवार एवं लुपिन अध्यक्ष मनु महन्त ने लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता को आमजन का मददगार बताया और लुपिन परिवार की सराहना की।

कार्यक्रम प्रभारी गज्जनसिंह वर्मा ने बताया कि लुपिन द्वारा गांव मैनापुरा,खोहरा,झारोटी,तरगवां,वैर,हलैना,निठार,भूतोली आदि स्थान के एक दर्जन से अधिक आपदा व अग्नि पीडित परिवार तथा विवाह योग्य युवतियों की शादी आदि को नगदी व राहत सामग्री वितरण की जा चुकी है। इस अवसर पर शिवशंकर शर्मा एवं विष्णु मित्तल आदि मौजद रहे।

Advertisement
Advertisement