Lupin Foundation Bharatpur: महवा पुलिस को मास्क व छाता कराए उपलब्ध

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Last Updated on May 13, 2020 by Shiv Nath Hari

लुपिन फाउन्डेशन भरतपुर: महवा पुलिस को मास्क व छाता कराए उपलब्ध

लुपिन फाउन्डेशन भरतपुर: महवा पुलिस को मास्क व छाता कराए उपलब्ध

हलेना (भरतपुर) लुपिन फाउन्डेशन भरतपुर की ओर से कोविड-19 संक्रमण के बचाव तथा लाॅकडाउन को मददेनजर रख लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता एवं आरपीएम डाॅ.राजेश शर्मा के द्वारा दौसा जिला के महवा थाना पुलिस को छाया वास्ते छाता एवं मास्क उपलब्ध कराए,उक्त सामग्री को थाना प्रभारी को सौंपा गया।

लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता ने बताया कि जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे-21 स्थित दौसा-भरतपुर जिला की सीमा पर कार्यरत तथा महवा थाना के पुलिसकर्मियों को दो छाता एवं 500 मास्क उपलब्ध कराए गए।

उन्होने बताया कि लुपिन के द्वारा भरतपुर,धौलपुर,करोली,सवाईमाधोपुर,वारां,अलवर,दौसा जिला के प्रशासन,पुलिस,चिकित्सा विभाग तथा मिडियाकर्मियों को मास्क, ग्लव्स,सेनेटाइजर आदि उपलब्ध कराए जा रहे है। जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे-21 स्थित दौसा जिला के महवा थाना क्षेत्र के गांव रोथहडिया मोड पर अस्थाई पुलिस चैकी की सुरक्षा वास्ते छाया स्थल बनाया गया,जहां छाता लगाए गए और महवा उपखण्ड क्षेत्र की समस्त पुलिसकर्मियों को मास्क दिए गए। महवा पुलिस एवं क्षेत्र केे गणमान्य नागरिकों ने लुपिन की सराहना की और सीताराम गुप्ता को आमजन का मददगार बताया।

इस अवसर पर लुपिन के गज्जनसिंह वर्मा,शिवसिंह धाकड,विष्णु मित्तल,विनोद कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहे
—हलेना से विष्णु मित्तल

Advertisement
Advertisement