Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने वायु सेना दिवस के अवसर पर ‘तेजस’ का प्रचार किया

Last Updated on October 8, 2020 by Shiv Nath Hari


Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने वायु सेना दिवस के अवसर पर ‘तेजस’ का प्रचार किया

 Published By: Swati Brijwasi, Last updated: 8 October 2020 4:00 PM IST

Kangana Ranaut: Kangana Ranaut promotes 'Tejas' on the occasion of Air Force Day
source- ·Twitter

आज पूरा देश भारतीय वायु सेना की बहादुरी को सलाम करता है और देश के सभी नागरिकों को उनकी बहादुरी पर गर्व है। जैसा कि भारतीय वायु सेना आज अपना 88 वां स्थापना दिवस मना रही है, वायु सेना ने गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। अब, इस दिन को सही ठहराते हुए, अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी वायु सेना को बधाई दी है और अपनी आगामी फिल्म तेजस का प्रचार किया है।

Team #Tejas wishing everyone #IndianAirforceDay, our film is an ode to our Air Force’s greatness, bravery and sacrifice… Jai Hind ⁦@RonnieScrewvala⁩ ⁦@sarveshmewara1⁩ pic.twitter.com/dU4OLov0t0

– Kangana Ranaut (@KanganaTeam)

कंगना रनौत आगामी फिल्म तेजस में नजर आएंगी और इस अवसर पर फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया है। कंगना ने हमेशा की तरह अपने लुक से फैंस को हैरान कर दिया है। कंगना ने अब भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर अपनी फिल्म का प्रचार किया। “तेजस फिल्म टीम की ओर से सभी को हैप्पी एयरफोर्स डे,” उन्होंने ट्वीट किया। हमारी फिल्म वायु सेना की महानता दिखाने और उनकी बहादुरी को सलाम करने जा रही है। जय हिन्द। कंगना का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

2016 में, भारतीय वायु सेना ने महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फैसला किया। अब कंगना की आगामी फिल्म तेजस इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। फिल्म के माध्यम से वायु सेना की बहादुरी को सलाम किया जाएगा। तेजस को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होने की उम्मीद है। कंगना थलाइवी फिलहाल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह फिर तेजस फिल्म पर काम शुरू करेंगी।