झारोठी अग्नि पीडित रूपन्ती मीणा को मिली मदद

Last Updated on May 18, 2020 by Shiv Nath Hari

  • झारोठी अग्नि पीडित रूपन्ती मीणा को मिली मदद
  • -पीडित परिवार का घरती और आसमां बना घर
  • -लुपिन फाउन्डेशन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता बने मददगार
  • -पति हरी मीणा लाॅकडाउन में गुडगावां में फसां
Jrothi fire victim Roopanti Meena got help

हलैना(भरतपुर)लुपिन फाउन्डेशन भरतपुर की ओर से लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता एवं आरपीएम डाॅ.राजेश शर्मा के आदेशानुसार भुसावर उपखण्ड की ग्राम पंचायत झारौठी के नगला घौसी निवासी अग्नि पीडित रूपन्तीदेवी मीणा को राहत सामग्री वितरण की गई।

वितरण के समय लुपिन के एसीपीएम डाॅ.भीमसिंह,ग्राम सेवा सहकारी समिति झारोठी के अध्यक्ष हुकुमसिंह,लुपिन के शिवसिंह घाकड आदि मौजूद रहे। लुपिन के एसीपीएम डाॅ.भीमसिंह ने बताया कि 17 मई को गांव नगला घौसी-झारोठी निवासी रूपन्तीदेवी मीणा पत्नी हरीसिंह मीणा के छप्परपोश घर में आग लग गई,झारौठी के ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष हुकुमसंह ने लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता को दूरभाष पर पीडित परिवार की मदद करने का आग्रह किया।

लुपिन के द्वारा पीडित परिवार को बिस्तर,वर्तन,त्रिपाल आदि सामान दिया गया। पीडिता रूपन्तीदेवी मीणा ने बताया कि पति हरीसिंह मीणा हरियाणा प्रान्त में मजदूरी करता है,जो 23 मार्च से लाॅकडाउन के कारण हरियाणा में ठहराव किए हुए,गांव के दबंग लोगों ने छप्पारपोश घर में आग लगा दी,आगजनी में हजारों नुकसान हो गया। घर जल जाने से परिवार खुले आसमान एवं पेड के नीचे बसेरा कर रहा है। लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता के द्वारा मदद उपलब्ध कराई गई।

हलैना से विष्णु मित्तल