Jaipur News: कोरोना महामारी में मदद के लिए मुख्यमंत्री की अपील का असर

Last Updated on March 22, 2020 by Shiv Nath Hari

Jaipur News: कोरोना महामारी में मदद के लिए मुख्यमंत्री की अपील का असर

  • कोरोना महामारी में मदद के लिए मुख्यमंत्री की अपील का असर
  • आरएएस एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक दिन का वेतन देने की घोषणा की
Jaipur News: The impact of the Chief Minister's appeal for help in the Corona epidemic
राजस्थान प्रशासनिक सेवा परिषद के अध्यक्ष श्री शाहीन अली खान के नेतृत्व में आरएएस अधिकारियों के प्रतिनिधिमण्डल ने इस आशय का पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा। राजस्थान प्रशासनिक सेवा परिषद के अध्यक्ष श्री शाहीन अली खान के नेतृत्व में आरएएस अधिकारियों के प्रतिनिधिमण्डल ने इस आशय का पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा।

जयपुर, 22 मार्च। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के आह्वान पर रविवार को राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों ने कोरोना महामारी से निपटने तथा जरूरतमंद वर्गों की मदद के लिए एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की है।

राजस्थान प्रशासनिक सेवा परिषद के अध्यक्ष श्री शाहीन अली खान के नेतृत्व में आरएएस अधिकारियों के प्रतिनिधिमण्डल ने इस आशय का पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा। श्री गहलोत ने पीड़ित मानवता के सहयोग के लिए आगे बढ़कर यह सहयोग देने पर आरएएस एसोसिएशन को साधुवाद दिया। 


उन्होंने कहा कि आरएएस अधिकारियों ने सबसे पहले सहयोग कर इस नेक काम की अच्छी शुरूआत की है। यह पहल प्रदेशवासियों को संकट की इस घड़ी में आगे बढ़कर सहयोग करने के लिए प्रेरित करेगी।


इस अवसर पर परिवहन मंत्री श्री प्रताप सिंह खाचरियावास, मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी श्री देवाराम सैनी, संयुक्त सचिव श्री गौरव बजाड़ भी मौजूद थे।

Jaipur News: The impact of the Chief Minister’s appeal for help in the Corona epidemic